फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी बोर्ड मुख्यालय के गेट के सामने कूड़ाघर हटवाने के लिए चक्काजाम

यूपी बोर्ड मुख्यालय के गेट के सामने कूड़ाघर हटवाने के लिए चक्काजाम

यूपी बोर्ड मुख्यालय के गेट के सामने कूड़ाघर हटवाने को लेकर आंदोलित कर्मचारियों ने बुधवार को लगातार दूसरे दिन चक्काजाम किया। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद, शिक्षा निदेशालय और राजकीय मुद्रणालय के...

यूपी बोर्ड मुख्यालय के गेट के सामने कूड़ाघर हटवाने के लिए चक्काजाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Nov 2016 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड मुख्यालय के गेट के सामने कूड़ाघर हटवाने को लेकर आंदोलित कर्मचारियों ने बुधवार को लगातार दूसरे दिन चक्काजाम किया। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद, शिक्षा निदेशालय और राजकीय मुद्रणालय के कर्मचारियों ने यूपी बोर्ड कर्मचारियों के आंदोलन को समर्थन दिया।

कर्मचारी नेताओं का कहना है कि यूपी बोर्ड के सामने सालों से नारकीय स्थिति बनी हुई है। कई बार नगर निगम के अफसरों से कूड़ाघर हटाने का अनुरोध किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। लिहाजा जब तक कूड़ाघर नहीं हटता तब तक आंदोलन से पीछे नहीं हटेंगे। चक्काजाम करने वालों में कर्णिक संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिवजी श्रीवास्तव, महामंत्री बृजनंदन, उपाध्यक्ष उमेश कुमार, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष अजय कुमार भारती, विनोद कुमार पांडेय, जिलामंत्री एसपी मिश्र, राजेश्वर प्रसाद शुक्ल, राजकीय मुद्रणालय के अध्यक्ष राम सुमेर, शिक्षा निदेशालय मिनिस्टीरियल संघ के प्रदेश अध्यक्ष रंगनाथ मिश्र आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें