फोटो गैलरी

Hindi Newsगिरधरपुर हत्याकांड के मुकदमों की विवेचना करेगी क्राइम ब्रांच

गिरधरपुर हत्याकांड के मुकदमों की विवेचना करेगी क्राइम ब्रांच

बहुचर्चित गिरधरपुर कांड के तीनों मुकदमों की विवेचना अब मांडा पुलिस के बजाय पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर क्राइम ब्रांच द्वारा कराई जाएगी। पुलिस अधिकारियों ने मामले में नामजद आरोपियों की जांच...

गिरधरपुर हत्याकांड के मुकदमों की विवेचना करेगी क्राइम ब्रांच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Mon, 22 May 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बहुचर्चित गिरधरपुर कांड के तीनों मुकदमों की विवेचना अब मांडा पुलिस के बजाय पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर क्राइम ब्रांच द्वारा कराई जाएगी। पुलिस अधिकारियों ने मामले में नामजद आरोपियों की जांच पड़ताल के बाद गिरफ्तारी की बात कही है। दौरान विवाद पीड़ित एक पत्रकार द्वारा दर्ज कराये गये मुकदमें की विवेचना भी क्राइम ब्रांच को ही सौंपी गई है।

गत 28 अप्रैल को थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव निवासी 12 वर्षीय सोनू सोनकर की शुकुलपुर गांव में तालाब में डूबने से हुई मौत हो गई थी। इसके बाद गिरधरपुर तिराहे पर पांच घंटे चक्काजाम हुआ था। मांडा थाने में तोड़फोड़ किया गया था। जाम हटाने गये एसपी यमुनापार सहित 17 पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों पर हमले हुए थे। समाचार कवरेज करने गये एक पत्रकार को भी पीटा गया था। मामले में कुल 283 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना पर सांसद विनोद सोनकर और सांसद उदित राज ने गिरधरपुर जाकर निष्पक्ष जांच की मांग की थी। अब मामले की विवेचना क्राइम ब्रांच में जाने से सभी पक्षों को न्याय मिलने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें