फोटो गैलरी

Hindi Newsएएमयू प्रोफेसर का कार से बैग उड़ाया

एएमयू प्रोफेसर का कार से बैग उड़ाया

आगरा-अलीगढ राजमार्ग पर स्थित रोडवेज बस स्टैण्ड के सामने से एक किशोर कार में रखा बैग लेकर फरार हो गया। कार चालक ने काफी तलाश किया, लेकिन किशोर कहीं नहीं मिला। शुक्रवार को कोतवाली में तहरीर देते हुए...

एएमयू प्रोफेसर का कार से बैग उड़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा-अलीगढ राजमार्ग पर स्थित रोडवेज बस स्टैण्ड के सामने से एक किशोर कार में रखा बैग लेकर फरार हो गया। कार चालक ने काफी तलाश किया, लेकिन किशोर कहीं नहीं मिला।

शुक्रवार को कोतवाली में तहरीर देते हुए अलीगढ के थाना क्वारसी ग्रीन पार्क निवासी अभिनव गुप्ता ने कहा कि वह अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। अपनी कार द्वारा वह किसी काम से हाथरस की आए थे। काम समाप्त करने के बाद वह अलीगढ वापस जा रहे थे। रास्ते में फल लेने के लिए वह सासनी बस स्टैण्ड के सामने कार खडी कर उतर गए। चालक कार में ही बैठा रहा, तभी एक किशोर कार के निकट आया और चालक से बोला कि तुम्हारी कार से डीजल निकल रहा है। जैसे ही चालक डीजल देखने के लिए उतरा। वैसे ही किशोर कार में रखे बैग को लेकर एक अन्य कार में बैठकर अलीगढ की ओर लेकर फरार हो गया। जिसे पकडने के लिए काफी प्रयास किया मगर हाथ नहीं लगा। अभिनव ने बताया कि बैग में उनक जरुरी कागजात, दवाइयां और करीब 700 रुपए रखे हुए थे। पीडित ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें