फोटो गैलरी

Hindi Newsड्राइवर की हत्या कर बदमाशों ने लूटी कार और नगदी

ड्राइवर की हत्या कर बदमाशों ने लूटी कार और नगदी

मैनपुरी के रहने वाले ड्राइवर की शनिवार रात बदमाशों ने गले में गोली मार कर हत्या कर दी। शव को एक्सप्रेस-वे और उसके चचेरे भाई को अलीगढ़ में फेंक दिया। बदमाश कार, आठ हजार रुपये और दो मोबाइल लूट कर भाग...

ड्राइवर की हत्या कर बदमाशों ने लूटी कार और नगदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी के रहने वाले ड्राइवर की शनिवार रात बदमाशों ने गले में गोली मार कर हत्या कर दी। शव को एक्सप्रेस-वे और उसके चचेरे भाई को अलीगढ़ में फेंक दिया। बदमाश कार, आठ हजार रुपये और दो मोबाइल लूट कर भाग गए। शादी में मिले तीन बदमाशों ने दोस्ती गांठ ली थी। पुलिस एक्सप्रेस-वे के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

कुरावली (मैनपुरी) निवासी संजीव (32) दिल्ली में ऑटो चलाता था। दो दिन पहले ही वह घर पहुंचा था। शनिवार को इटावा में साली की शादी में शामिल होने के लिए जाना था। पड़ोसी श्यामवीर की कार लेकर शादी में जाने के लिए निकल गया। साथ में चचेरा भाई अजय भी था। सुबह करीब पांच बजे अजय ने संजीव के पिता नेत्रपाल को फोन किया। बताया कि संजीव की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी है। संजीव का शव एक्सप्रेस-वे पर फेंक दिया है। उसे हाथ-पैर बांध कर खैर, अलीगढ़ में फेंक दिया है। शादी में मिले तीन युवकों ने संजीव से दोस्ती गांठ ली थी। रात 12 बजे उन्होंने दिल्ली जाने को बोला। एक्सप्रेस-वे तक के लिए लिफ्ट मांगी। संजीव उनकी बातों में आ गया। एक्सप्रेस-वे पर पहुंचते ही बदमाश हरकत में आ गए। संजीव के गले में उन्होंने गोली मार दी। उसे हाथ-पैर बांध कर गाड़ी में पीछे डाल दिया था। बदमाश कार, दो मोबाइल और आठ हजार रुपये भी लूट ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पिता तत्काल ही परिवार के लोगों के साथ अलीगढ़ के लिए रवाना हो गए। वहां से अजय को साथ ले बेटे के शव की तलाश में लग गए।

पुलिस को मिली थी अज्ञात लाश

रविवार सुबह एक्सप्रेस-वे पर गांव चौगान के पास एत्मादपुर पुलिस को अज्ञात लाश मिली थी। लाश मिलने की जानकारी पर आसपास गांव के लोग पहुंच गए थे लेकिन वह शव की शिनाख्त नहीं करा सके। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। दोपहर को परिजन तलाश करते हुए छलेसर चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने पहचान करा दी। सीओ श्लोक कुमार का कहना है कि पिता की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। टोल के सीसीटीवी फुटेज और शादी की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें