फोटो गैलरी

Hindi Newsचेकिंग के दौरान ट्रेन से कूदा युवक, मौत

चेकिंग के दौरान ट्रेन से कूदा युवक, मौत

टिकट चेकिंग अभियान के दौरान ट्रेन से कूद कर भाग रहा 19 वर्षीय युवक रेलगाड़ी के नीचे आ गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बिचपुरी रेलवे स्टेशन पर सुबह से ही चेकिंग अभियान चलाया जा रहा...

चेकिंग के दौरान ट्रेन से कूदा युवक, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 14 Dec 2016 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

टिकट चेकिंग अभियान के दौरान ट्रेन से कूद कर भाग रहा 19 वर्षीय युवक रेलगाड़ी के नीचे आ गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बिचपुरी रेलवे स्टेशन पर सुबह से ही चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। सुबह करीब दस बजे बांदीकुई पैसेंजर ट्रेन स्टेशन पहुंची। ट्रेन में हरेश पुत्र विजय सिंह निवासी अरदाया (अछनेरा) सवार था। चेकिंग टीम ट्रेन में चढ़ी। गाड़ी भी चल दी। चेकिंग देख कर हरेश ने ट्रेन से छलांग लगा दी। युवक ट्रेन के नीचे आ गया। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रेलवे पुलिस के अनुसार युवक का एक हाथ व पैर कट गया। उसे अस्पताल भिजवाया गया। उस दौरान टीम वहां से रवाना हो चुकी थी। रेलवे मजिस्ट्रेट सीएम चतुर्वेदी ने बताया कि टीम के रेलवे स्टेशन पर पहुंचने से पूर्व ही यह युवक ट्रेन से नीचे गिर पड़ा था। इस कारण वहां चेकिंग अभियान नहीं चलाया गया। टीम ने कैंट स्टेशन पर चेकिंग की। कई यात्रियों को बेटिकट पकड़ा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें