फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में पत्नी की हार से पति को लगा झटका, मौत

मैनपुरी में पत्नी की हार से पति को लगा झटका, मौत

हार का सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ। हार्ट अटैक पड़ा और मौत हो गई। घिरोर ब्लाक में औंछा क्षेत्र के विक्रमपुर गांव की वोटों की गिनती जारी थी। गिनती पूरी हुई, नतीजे आए तो प्रधान प्रत्याशी के पति को झटका लग...

मैनपुरी में पत्नी की हार से पति को लगा झटका, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Dec 2015 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

हार का सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ। हार्ट अटैक पड़ा और मौत हो गई। घिरोर ब्लाक में औंछा क्षेत्र के विक्रमपुर गांव की वोटों की गिनती जारी थी। गिनती पूरी हुई, नतीजे आए तो प्रधान प्रत्याशी के पति को झटका लग गया। सीने में दर्द उठा। लोग समझ पाते तब तक मौत हो चुकी थी।    

रविवार को घिरोर ब्लाक में मतों की गिनती के दौरान विक्रमपुर ग्रामसभा के वोट खुले। यह सीट महिला सामान्य थी। यहां से राजनाथ सिंह यादव पुत्र जयवीर सिंह यादव की पत्नी भगवानश्री प्रत्याशी थी। वोटों की गिनती पूरी हुयी तो ईश्वरदयाल के सबसे अधिक वोट निकले और उन्हें विजय प्रत्याशी घोषित कर दिया गया। परिणाम आते ही जयवीर सिंह यादव के सीने में तेज दर्द उठा और वे बाहर निकल आए।

मतगणना स्थल के बाहर उनकी मौत हो गई। घटना से हड़कंप मच गया। लोगों ने बताया कि जयवीर की पत्नी भगवानश्री को महज 27 वोट ही प्राप्त हुए। विक्रमपुर ग्रामसभा से 18 उम्मीदवार मैदान में थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें