haivoltej drama in agra - आगरा में हाईवोल्टेज ड्रामा, कूद जाऊंगा- फांद जाऊंगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा में हाईवोल्टेज ड्रामा, कूद जाऊंगा- फांद जाऊंगा

आगरा में हाईवोल्टेज ड्रामा, कूद जाऊंगा- फांद जाऊंगा

अंबेडकर विवि में लंबे अर्से बाद फिर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। मंगलवार सुबह एक छात्र ‘मुरादों वाली टंकी’ पर चढ़ गया। एक घंटे तक कूदने, फांदने की धमकी देता रहा। पुलिस और विवि के अधिकारी फेल हो गए। आखिर में उसे साथियों ने ही उतारा। हालांकि इस ड्रामे से उसकी मुराद पूरी नहीं हो पाई।

कैंपस में रजिस्ट्रार आफिस के सामने छात्रों की भूख हड़ताल चल रही है। सपा छात्रसभा के कार्यकर्ता हड़ताल पर बैठे हैं। आगरा कॉलेज में एलएलबी का छात्र मानवेंद्र सिंह भी कई दिनों से बैठा था। सोमवार को विवि अफसरों से वार्ता के बाद वह डिप्रैशन में था। रात तीन बजे सोने के बाद सुबह छह बजे उठ गया। करीब नौ बजे उसका पारा हाई हो गया। थोड़ी ही देर बाद मानवेंद्र टंकी की ओर भागा। देखते ही देखते छात्र टंकी पर चढ़ गया। खबर फैली तो कैंपस में हुजूम लग गया। पुलिस के साथ विवि के अधिकारी भी आ गए। छात्र से नीचे आने को कहा। इस पर वह धमकाने लगा। कूदने की धमकी देने लगा। एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। छात्र ने सुसाइड नोट भी लिख रखा था। आखिर में सपा छात्रसभा जिलाध्यक्ष आलोक यादव और प्रभाकर जादौन ने उसे नीचे उतारा। छात्र की तबीयत खराब होने पर सीओ हरीपर्वत अनुराग वत्स ने उसे एसएन अस्पताल में भर्ती करा दिया। इसके बाद कैंपस में टंकी के पास अस्थाई रूप से पुलिस तैनात कर दी गई है।

डीन, पीआरओ बैरंग भेजे
छात्रों के पास सुबह डीन छात्र कल्याण प्रो. राजेन्द्र शर्मा, पीआरओ डा. मनोज श्रीवास्तव आए। छात्रों ने उन पर तमाम मामलों में लिप्त होने के आरोप लगा डाले। कहा कि छात्र जिन्हें हटाए जाने की मांग कर रहे हैं, विवि ने उन्हीं को जिम्मेदारियां सौंप दी हैं। वार्ता विफल होने के बाद दोनों लौट गए।

पांच छात्र भूख हड़ताल पर
मानवेंद्र के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अब पांच छात्र भूख हड़ताल पर बैठे हैं। छात्रसभा जिलाध्यक्ष आलोक यादव के साथ देवेन्द्र सिंह निरंजन, अमित प्रताप सिंह, अनूप जैसवाल और रोहित यादव भूख हड़ताल पर हैं। देर शाम तक इन्हें मनाए जाने की सभी कोशिशें फेल हो गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:haivoltej drama in agra