फोटो गैलरी

Hindi Newsदीनदयालधाम में दोदिवसीय बाल शिविर कल से

दीनदयालधाम में दोदिवसीय बाल शिविर कल से

दीनदयालधाम में आरएसएस का दो दिवसीय बाल शिविर 22 से 23 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। इसमें बच्चों को संस्कार ही नहीं वरन उनको शारीरिक और मानसिक रूप से सक्षम बनाने को प्रशिक्षित किया जाएगा। खंड संघ...

दीनदयालधाम में दोदिवसीय बाल शिविर कल से
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

दीनदयालधाम में आरएसएस का दो दिवसीय बाल शिविर 22 से 23 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। इसमें बच्चों को संस्कार ही नहीं वरन उनको शारीरिक और मानसिक रूप से सक्षम बनाने को प्रशिक्षित किया जाएगा।

खंड संघ संचालक मनीष गुप्ता ने बताया कि शिविर 22 से 23 अप्रैल तक आयोजित होगा। इसमें 11 से 16 वर्ष तक के बच्चे भाग ले सकेंगे। खंड कार्यवाह मनोज और विद्यार्थी विस्तारक दुष्यंत, उपखंड कार्यवाह रामपाठक, विद्यार्थी प्रमुख संजय पाठक, सम्पर्क प्रमुख कृष्ण गोपाल के अनुसार शिविर में बच्चों को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रशिक्षित करने के साथ ही उनको घर जैसा माहौल भी मिलेगा। उनके लिए शिविर में विभिन्न प्रतियोगिताएं भी रखी गई हैं। इस मौके पर क्षत्रिय महासेना के मीडिया प्रभारी ठा.केके सिंह, विहि सेना के जिलाध्यक्ष ठा सुरेश सिंह चौहान, पोहप सिंह, अशोक तरकर, बलवीर सिंह, रामगोपाल, पुरषोत्तम , डॉ. हाकिम सिंह, सतीश चौहान, राज कुमार, देवेंद्र , सत्यप्रकाश, गोविंद प्रधान, पारस, ठा. मनोज आदि उपस्थित रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें