फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा में शराब के नशे में कंटेनर चालक ने बरपाया कहर

आगरा में शराब के नशे में कंटेनर चालक ने बरपाया कहर

शराब पीकर गाड़ी दौड़ाने के कारण ताजनगरी में पिछले 12 घंटे में 12 लोगों की जान चली गई। शनिवार की रात हाईवे पर दौड़ती इनोवा में दारू पार्टी चल रही थी। रविवार को कंटेनर का ड्राइवर शराब के नशे में टुन्न...

आगरा में शराब के नशे में कंटेनर चालक ने बरपाया कहर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब पीकर गाड़ी दौड़ाने के कारण ताजनगरी में पिछले 12 घंटे में 12 लोगों की जान चली गई। शनिवार की रात हाईवे पर दौड़ती इनोवा में दारू पार्टी चल रही थी। रविवार को कंटेनर का ड्राइवर शराब के नशे में टुन्न होकर गोदाम से निकला था। वह पकड़ा नहीं जाता तो कई और लोगों की जान ले लेता। कहां जा रहा था यह तक बताने की स्थिति में नहीं था।

पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक गोपालगंज, बिहार निवासी विनय सिंह पुत्र भारत सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत मुकदमा लिखा गया है। दुर्घटना में किसी की जान जाने पर अभी तक मुकदमे में लापरवाही से ड्राइविंग की धारा लगाई जाती थी। पहली बार गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत मुकदमा लिखा गया है। एमबीबीएस की तैयारी कर रहे अनूप शर्मा के भाई नीरज शर्मा ने तहरीर दी थी। इंस्पेक्टर न्यू आगरा रघुराज सिंह ने बताया कि कंटेनर ड्राइवर को पकड़ने में ट्रैफिक पुलिस ने भी मदद की। राहगीर भी उसके पीछे भागे थे। ड्राइवर ने लड़खड़ाती जुबान से बताया कि रुनकता में सेफ एक्सप्रेस कोरियर सर्विस का गोदाम है। वह शनिवार की दोपहर दिल्ली से चला था। रविवार सुबह रुनकता में गोदाम के पास रुका था। गोदाम पर उसका झगड़ा हो गया था। वह कानपुर जा रहा था। शराब कब पी थी तो कहने लगा कि रात को भी पी थी। सुबह भी पी ली। कितनी पी। यह नहीं बता पा रहा था।

पुलिस के अनुसार, शाम को उससे दोबारा पूछताछ की गई। उसे बताया गया कि सात लोगों की जान चली गई है। तो वह कहने लगा मालिक को बता दो। पुलिस ने बताया कि गाड़ी नागालैंड से रजिस्टर्ड है। मालिक को सूचना दी जा रही है। ड्राइवर को सोमवार को जेल भेजा जाएगा। आरोपित ड्राइवर का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कराने की रिपोर्ट भेजी जा रही है। ड्राइवर से जब यह पूछा गया कि एक्सीडेंट कैसे हुआ तो उसने बताया कि एक ऑटो वाले ने सवारी बैठाने के चक्कर में सामने से दूसरी तरफ जाने का प्रयास किया था। सामने ऑटो आने पर वह घबरा गया। भागता नहीं तो भीड़ जान से मार देती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें