फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में जेल के बाहर एसपी बोले हैंड्स अप! कराई चेकिंग

मैनपुरी में जेल के बाहर एसपी बोले हैंड्स अप! कराई चेकिंग

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना भारी पुलिसबल के साथ अचानक जेल पहुंच गए। सबके हाथ खड़े (हैंड्स अप) कराए और जेल अधीक्षक के साथ कोतवाली पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया। जेल की बाहरी सुरक्षा व्यवस्था...

मैनपुरी में जेल के बाहर एसपी बोले हैंड्स अप! कराई चेकिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना भारी पुलिसबल के साथ अचानक जेल पहुंच गए। सबके हाथ खड़े (हैंड्स अप) कराए और जेल अधीक्षक के साथ कोतवाली पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया। जेल की बाहरी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। जेल के बाहर जितने भी लोग लाइन में खड़े थे पुलिस कर्मियों ने एक-एक कर उन सभी की तलाशी ली।

जेल के अंदर दूसरे राज्यों में हो रही वारदातों को देखते हुए शुक्रवार को एसपी सुनील कुमार सक्सेना भारी पुलिसबल के साथ दोपहर को जिला कारागार पहुंचे। पुलिस ने जेल में बंद कैदियों से मिलाई करने पहुंचे लोगों की तलाशी शुरू कराई। एसपी और कारागार अधीक्षक वीके सिंह ने भी लाइन में लगे लोगों के कपड़ों की तलाशी ली। जेल के अंदर ले जा रहे सामान और खाद्य वस्तुओं को भी चेक कराया गया। पुलिस कर्मियों ने युवाओं को विशेष रूप से चेक किया। उनके हाथों पर लगी मिलाई की मोहर भी देखी गई।

एसपी ने जेल के पुलिस कर्मियों से भी मिलने पहुंचने वाले लोगों की जानकारी हासिल की। अचानक हुई इस चेकिंग से हड़कंप मचा रहा। हालांकि चेकिंग के दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं की गई। एसपी ने बताया कि चेकिंग में संदिग्धों को विशेष रूप से चेकिंग किया गया। इस तरह की औचक चेकिंग आगे भी चलती रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें