फोटो गैलरी

Hindi Newsहाईवे पर रोड़वेज बसों की भिड़ंत में दस घायल

हाईवे पर रोड़वेज बसों की भिड़ंत में दस घायल

बाह-फतेहाबाद रोड स्थित गांव नयापुरा के पास गुरुवार शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइकसवार दो छात्रों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक डम्पर छोड़ कर भाग गया। घटना शाम करीब साढ़े बजे की है। बसई अरेला...

हाईवे पर रोड़वेज बसों की भिड़ंत में दस घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Feb 2017 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बाह-फतेहाबाद रोड स्थित गांव नयापुरा के पास गुरुवार शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइकसवार दो छात्रों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक डम्पर छोड़ कर भाग गया।

घटना शाम करीब साढ़े बजे की है। बसई अरेला निवासी रनवीर की दिल्ली में हलवाई की दुकान है। बेटा योगेश (20) बीए का छात्र है। दोस्त लकी निवासी शिवविहार(दिल्ली) के साथ दोपहर को बाह के गांव गुगांवली में अपनी बुआ को बाइक से छोड़ने गया था। लौटते वक्त वह फतेहाबाद मार्ग स्थित गांव नयापुरा मोड़ पर पहुंचा ही था कि तभी ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल भिजवा दिया। रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। बेटों की मौत से घर में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि डम्पर पकड़ लिया है। कार्रवाई की जा रही है।

हेलमेट होता तो बच जाती जान

दोनों छात्र अगर हेलमेट पहने हुए होते तो जान बच सकती थी। यातायात पुलिस, समाजसेवी संस्थाओं द्वारा हेलमेट लगाने को लेकर तरह-तरह के अभियान चलाए जाते हैं। यातायात के नियमों से अवगत कराया जाता है। बावजूद इसके लोग न तो हेलमेट पहनते हैं और न ही यातायात के नियमों का पालन करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें