फोटो गैलरी

Hindi News10 का कोई सिक्का नकली नहीं, बैंके कर रहीं जमा

10 का कोई सिक्का नकली नहीं, बैंके कर रहीं जमा

नगर के तहसील के हॉल में अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में व्यापारियों, बैंक अधिकारियों की बैठक हुई। व्यापारियों ने कहा कि बैंक में 10 के सिक्के को लेकर काफी समस्याएं आ रही है जिसके कारण व्यापारियों...

10 का कोई सिक्का नकली नहीं, बैंके कर रहीं जमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Nov 2016 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के तहसील के हॉल में अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में व्यापारियों, बैंक अधिकारियों की बैठक हुई। व्यापारियों ने कहा कि बैंक में 10 के सिक्के को लेकर काफी समस्याएं आ रही है जिसके कारण व्यापारियों पर 10 के सिक्के एकत्रित हो रहे हैं। लोगों में 10 के सिक्के के नकली व असली होने को लेकर काफी असमंजस बना हुआ है।

व्यापारियों की शिकायत बैंक के अधिकारियों ने कहा कि दस का कोई सिक्का नकली नहीं है। सभी सिक्के असली हैं। बैंक सभी से सिक्के ले रही है लेकिन व्यापारियों को भी बैंक से सिक्के लेने चाहिए। रोड पर अतिक्रमण के चलते व्यापार करने में काफी दिक्कतें हो रही हैं। अपर पुलिस अधीक्षक अमर सिंह ने कहा कि सर्विस रोड हो या अन्य रोड सभी अतिक्रमण को तत्काल प्रभाव से हटा देना चाहिए। बाजार में नो एन्ट्री होने के बाद भी वाहन प्रवेश कर रहे हैं जबकि इसे सख्ती से लागू किया जाना चाहिए।

पुलिस ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि बाजार में बड़े वाहनों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। व्यापारियों ने विभिन्न समस्याओं को रखा जिसे अधिकारियों ने हल करने का आश्वासन दिया। इस दौरान रामप्रकाश गुप्ता, हरचनण सिह सन्नी, योगेश गुप्ता, नीटू सहित कई व्यापारी मौजूद थे। एसडीएम सत्यप्रकाश यादव, क्षेत्राधिकारी वी के तिवारी, एसओ प्रवेश कुमार ने व्यापारियों की समस्याओं के बारे में जानकारी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें