फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदिग्ध परिस्थिति में झुलसी विवाहिता की मौत

संदिग्ध परिस्थिति में झुलसी विवाहिता की मौत

थाना फरह अंतर्गत गांव चुरमुरा में संदिग्ध परिस्थिति में आग लगने से झुलसी विवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला के भाई ने छह ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले...

संदिग्ध परिस्थिति में झुलसी विवाहिता की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना फरह अंतर्गत गांव चुरमुरा में संदिग्ध परिस्थिति में आग लगने से झुलसी विवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला के भाई ने छह ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गांव गढ़ी चुरमुरा निवासी सोनू की पत्नी वीरेश (27) घर पर संदिग्ध परिस्थिति में आग लगने से बुरी तरह झुलस गयी। इस पर परिजनों ने उसे तत्काल उपचार के लिये आगरा के एसएन मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया। शाम को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बताते हैं कि महिला अपने पीछे चार बच्चे छोड़ गई है। घटना की रिपोर्ट महिला के भाई यदुवीर निवासी वासदान साय, इरादत नगर आगरा ने दर्ज कराई है। भाई का आरोप है कि बहन की शादी छह वर्ष पूर्व ही हुई थी। शादी के बाद से अतिरिक्त दहेज की मांग की जा रही थी। मांग पूरी न होने पर बहन को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें