फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में बैंक मैनेजर ने युवक को जड़ा चांटा, हंगामा

फिरोजाबाद में बैंक मैनेजर ने युवक को जड़ा चांटा, हंगामा

नोटबंदी के कारण नगर की प्रमुख बैंकों के बाहर लोगों की लाइन लगी हुई हैं। सिरसागंज की एसबीआई बैंक के मैनेजर ने बैंक में नोट बदलवाने आये कई लोगों के साथ अभद्रता की, एक युवक को चांटा जड़ दिया। इस पर...

फिरोजाबाद में बैंक मैनेजर ने युवक को जड़ा चांटा, हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Nov 2016 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी के कारण नगर की प्रमुख बैंकों के बाहर लोगों की लाइन लगी हुई हैं। सिरसागंज की एसबीआई बैंक के मैनेजर ने बैंक में नोट बदलवाने आये कई लोगों के साथ अभद्रता की, एक युवक को चांटा जड़ दिया। इस पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने मैनेजर को हिदायत दे लोगों को शांत किया।

सिरसागंज के इटावा रोड स्थित प्रमुख भारतीय स्टेट बैंक ज्यादा भीड़ उमड़ी तो मैनेजर राजीव कुमार राजपाल भड़क गये, उन्होंने एक युवक बैंक में पहुंचा तो उसका फॉर्म चेक करने लगे, उन्हें कुछ कमियां प्रतीत हुई तो उन्होंने उस युवक के दो चांटे जड़ दिये। एक वृद्धा को लाइन से बाहर कर दिया। एक बुजुर्ग के साथ अभद्रता की।

मैनेजर का यह व्यवहार देख जहां कुछ लोग सहम गये तो वहीं कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इससे पहले मामला और बढ़ता तो मौके पर प्रभारी निरीक्षक ब्रजवीर सिंह यादव पहुंच गये और उन्होंने बैंक मैनेजर राजीव को लोगों के बीच बुलाया और कहा कि लोगों के साथ ऐसी अभद्रता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी, आगे ऐसी शिकायतें आई तो कार्रवाई की जायेगी। बैंक मैनेजर ने अभद्रता और मारपीट करने से इनकार किया है।

पूर्व मंत्री ने बंटवाए बिस्कुट और पानी पाउच

पूर्व मंत्री ठा. जयवीर सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बुधवार को नगर की बैंकों के सामने लगी भीड़ में लोगों को बिस्कुट और पानी के पाउच वितरित किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें