फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा के बरहन में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने 19 लाख पकड़े

आगरा के बरहन में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने 19 लाख पकड़े

आगरा के बरहन में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने फ्लाइंग स्क्वाड के साथ विधान सभा एत्मादपुर में चेकिंग के दौरान 19 लाख कैश पकड़ा.सेक्टर मजिस्ट्रेट जमाल नगर भैस के पास रात करीब आठ बजे आगरा जलेसर रोड पर चेकिंग कर...

आगरा के बरहन में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने 19 लाख पकड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Feb 2017 09:30 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के बरहन में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने फ्लाइंग स्क्वाड के साथ विधान सभा एत्मादपुर में चेकिंग के दौरान 19 लाख कैश पकड़ा.

सेक्टर मजिस्ट्रेट जमाल नगर भैस के पास रात करीब आठ बजे आगरा जलेसर रोड पर चेकिंग कर रहे थे, उसी समय नगला भैंस की तरफ से सीएमएस गाड़ी नम्बर ( up80 ct 6261) कैश वैन गुजरी, जिसे रुकवाने पर गाड़ी कट मारते हुये आगरा की तरफ निकल गई. मजिस्ट्रेट ने पुलिस को सूचना दे दी जिसने गाड़ी को पकड़ लिया तथा थाने पर ले जाकर पूछताछ करने पर वैन में से 19 लाख का कैश बरामद कर लिया है. वैन में साथ चल रहे वोल्ट इंचार्ज सीएमएस इनफो सिस्टम के विशाल सक्सेना ने बताया कि वह कंपनी की तरफ से क्षेत्र के एटीएम में कैश डालने आये हैं, सेक्टर मजिस्ट्रेट डाक्टर विकास साठे व अरविन्द वर्मा ने बताया कि वैन के कट मारने व उसमें बैठे कर्मचारियों ने गाड़ी नहीं रोकने पर शक हुआ था. कैश कागज मागने पर नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने कैश को जब्त कर जीडी पर चढ़ा लिया है तथा सुबह मजिस्ट्रेट की निगरानी में कैश की जांच की जायेगी.

थानाध्यक्ष बरहन अशोक कुमार ने बताया कि कर्मचारी सुरक्षा के नाम पर मात्र एक प्राइबेट गार्ड को लेकर चल रहे थे. कोई घटना होने पर जवाव पुलिस को देना पड़ता. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कर्मचारियों के पास सन्तोषजनक कागज नहीं मिले हैं. समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें