फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में चोर समझ युवक को मारने के मामले में तहकीकात शुरू

फिरोजाबाद में चोर समझ युवक को मारने के मामले में तहकीकात शुरू

रामगढ़ क्षेत्र में चोर बताकर युवक को पीट पीटकर मारने के मामले में पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा कायम कर लिया है। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है।रामगढ़ के...

फिरोजाबाद में चोर समझ युवक को मारने के मामले में तहकीकात शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Oct 2016 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़ क्षेत्र में चोर बताकर युवक को पीट पीटकर मारने के मामले में पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा कायम कर लिया है। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है।

रामगढ़ के विजयपुर गली नम्बर 2 में बुधवार को भोर में लोगों ने रामकुमार पुत्र रघुवीर को पीट पीटकर मार दिया था। बाद में कुछ लोग उसको मृत हालत में लेकर थाने पहुंचे थे। रामकुमार के परिवारीजनों ने उसकी हत्या की बात कही थी। पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। रामकुमार जिस कारखाने में काम करना बताया है उसमें भी पूछताछ करने पर विचार कर रही है। पुलिस ने विजय नगर में एक दर्जन लोगों से पूछताछ की है। पुलिस का मानना है कि मामले मामले का शीघ्र ही पता लगाकर खुलासा किया जाएगा। पुलिस रामकुमार के परिवारीजनों के भी संपर्क में हैं। उनकी तरफ से मिलने वाली प्रत्येक जानकारी को गंभीरता से ले रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें