DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   कासगंज में पशु तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक की मौत

आगराकासगंज में पशु तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक की मौत

लाइव हिन्दुस्तान टीम
Wed, 02 Nov 2016 10:10 PM
कासगंज में पशु तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक की मौत

सोरों थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में बीती देर रात भैंस चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे ग्रामीणों पर फायर कर दिए। इस फायरिंग में भैंस स्वामी का बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसने अलीगढ़ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। किशोर की मौत के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने डेरा डाल लिया है।

पहाड़पुर गांव में मंगलवार की रात पशु चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने ग्रामीण थान सिंह की भैंस खोलकर गाड़ी में लाद ली, तभी थान सिंह की नींद टूट गई। भैंस को खूंटे से गायब देख उसने चीखपुकार की और अपने 16 वर्षीय बेटे ब्रजभान के साथ गाड़ी का पीछा शुरू कर दिया। भैंस लेकर भाग रहे गाड़ी में सवार बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में ब्रजभान के एक गोली जांघ में एवं दूसरी उसके पेट में जा घुसी। इसके बाद बदमाशों के पैर उखड़ गए और भैंस को छोड़कर फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल हुए ब्रजभान को परिजन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां से रेफर कर दिया। अलीगढ़ में उपचार के दौरान ब्रजभान ने दम तोड़ दिया। ब्रजभान की मौत की खबर मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया। ग्रामीण भी बदमाशों की हरकत से दहशत में दिखाई दिए। जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी गांव में पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों के दिलोदिमाग से दहशत निकालने के लिए गांव में पुलिस ने डेरा डाल लिया है।

नगला भंडारी से भैंस खोल ले गये बदमाश

ढोलना (कासगंज)। थाना ढोलना क्षेत्र के नगला भंडारी गांव से बीती देर रात चोर दो भैंस को खोल ले गये। हालांकि चोरी की गईं भैंस समेत तीन चोरोंको पुलिस द्वारा पकड़े जाने की चर्चा जोरों पर है। पुलिस ने अभी तक खुलासा नहीं किया है।

सर्दी शुरू होते ही जनपद में पशु चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। मंगलवार की रात को ही ढोलना क्षेत्र के नगला भंडारी गांव निवासी मोहन लाल पुत्र फूल सिंह की दो भैंस चोरी हुईं। रात डेढ़ बजे चोरी हुई भैंस की जानकारी पुलिस तुरंत मिल गई। चर्चा है कि इसके बाद ढोलना पुलिस ने बिलराम इलाके में एक पिकअप गाड़ी, उसके चालक एवं दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस गाड़ी में चोरी की गईं दोनों भैंस भी थीं।

संबंधित खबरें