फोटो गैलरी

Hindi Newsअगला चुनाव बैलेट पेपर से हो: बसपा

अगला चुनाव बैलेट पेपर से हो: बसपा

ईवीएम मशीन में खराबी का आरोप लगाते हुए बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को शहीद स्मारक पर धरना-प्रदर्शन किया। प्रदेश भर के सभी जिलों में बीएसपी ने प्रदर्शन किया। मांग उठी कि अगला चुनाव ईवीएम से नहीं...

अगला चुनाव बैलेट पेपर से हो: बसपा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ईवीएम मशीन में खराबी का आरोप लगाते हुए बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को शहीद स्मारक पर धरना-प्रदर्शन किया। प्रदेश भर के सभी जिलों में बीएसपी ने प्रदर्शन किया। मांग उठी कि अगला चुनाव ईवीएम से नहीं बल्कि बैलेट पेपर से कराया जाए।

मुख्य अतिथि जोन प्रभारी सुनील चित्तौड़ ने कहा कि भाजपा ने जनता के साथ छलावा किया है। ईवीएम में गड़बड़ी कर यूपी चुनाव में बहुमत हासिल किया है। पब्लिक ने बीएसपी को काफी वोट दिया था लेकिन ईवीएम में की गई गड़बड़ी के चलते यह भाजपा के खाते में चला गया। पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय ने कहा कि भाजपा के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। बीएसपी की ओर से इस संबंध में चुनाव आयोग से भी शिकायत की गई थी। इस प्रकरण को गंभीरता से लेने की जरूरत है। प्रकरण का पूरी तरह से पर्दाफाश होना चाहिए। पूर्व विधायगणों ने कहा कि जनता को धोखा दिया गया है।

ईवीएम में छेड़छाड़ करने के कारण ही भाजपा को इतनी संख्या में सीटें मिली हैं। बसपा इस मुद्दे पर चुप बैठने वाली नहीं है। लगातार ही इस प्रकरण पर मुहिम चलाई जाएगी। वक्ताओं ने मांग उठाई कि अगला चुनाव ईवीएम से नहीं बल्कि बैलेट पेपर से होना चाहिए। धरना-प्रदर्शन में पार्टी के सभी पूर्व विधायकगण व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें