फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में बदमाशों ने व्यापारी से पांच लाख रुपये लूटे

मथुरा में बदमाशों ने व्यापारी से पांच लाख रुपये लूटे

बड़े नोट बंद होने के दूसरे ही दिन थाना शेरगढ़ अंतर्गत बुधवार शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने उगाही कर जा रहे व्यापारी से पांच लाख रुपये लूट लिए। इलाका पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।पांच सौ और एक...

मथुरा में बदमाशों ने व्यापारी से पांच लाख रुपये लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Nov 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़े नोट बंद होने के दूसरे ही दिन थाना शेरगढ़ अंतर्गत बुधवार शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने उगाही कर जा रहे व्यापारी से पांच लाख रुपये लूट लिए। इलाका पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पांच सौ और एक हजार के नोट बंद होने के बाद लूटपाट की घटनाएं बढ़ने की आशंका जताई जा रही थी। बाजना निवासी किराना व्यापारी विनोद वार्ष्णेय के साथ वारदात हो गई। विनोद का आसपास के इलाके के गांव व कस्बों में किराने का थोक व्यापार है। वह छोटे दुकानों को सामान उधार देते हैं। बुधवार को विनोद दिन में बाइक से शेरगढ़ व आसपास के गांवों में उगाही करने आए थे। बताते हैं कि वह कई स्थानों से तगादा के करीब पांच लाख रुपये कस्बा शेरगढ़ से लेकर बाइक से शाम करीब छह बजे अकबरपुर रोड होते हुए गांव नौगांव की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आये बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलाह की नोक पर व्यापारी को रोककर उससे पांच लाख रुपये से भरा बैग व मोबाइल आदि लूट लिये। पीड़ित व्यवसायी ने इसकी सूचना पर थाना प्रभारी शेरगढ़ छोटेलाल यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया पीड़ित की तरफ से तहरीर मिल गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें