DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वृंदावन में सड़क दुर्घटना के बाद देर तक पड़पता रहा श्रद्धालु, मौत

वृंदावन के जयपुर मंदिर के सामने डिवाडर पर पत्नी के साथ बैठे श्रद्धालु को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। रोड पर काफी देर तड़पने के बाद मध्य प्रदेश से आए तीर्थयात्री की मौत हो गई। घटना के घंटों बाद पुलिस ने पहुंच कर शव पोस्टमार्टम भेजा।

बुधवार देर रात मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र निवासी बाबूलाल पटेल (60 वर्ष) पत्नी श्यामाबाई व दो साथियों के साथ जयपुर मंदिर के सामने डिवाइडर पर बैठे थे। इसी दौरान वृंदावन की ओर से तेजगति से आयी बाइक ने टक्कर मार दी। इस दौरान डिवाइडर से दूर जाकर गिरा श्रद्धालु आधा घंटे तक तड़पता रहा। स्थानीय लोग उसे सेवाश्रम अस्पताल में उपचार को ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं टक्कर मारने वाला बाइक सवार भी घायल हुआ उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसके परिजन घायल को उपचार को ले गए।

मृतक की पत्नी श्यामाबाई व साथी धर्मदास पटेल ने बताया कि घटना के काफी देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था। उसने बताया कि मध्य प्रदेश के छतरपुर से 50 लोग 29 मई शाम को बद्रीनाथ की तीर्थयात्रा को निकले थे। यात्रा के दौरान वृंदावन में बुधवार रात को पड़ाव था। इस दौरान यह घटना हो गई। तीर्थयात्रियों ने टक्कर मारने वाली बाइक का नंबर भी नोट करके पुलिस दे दिया है। मथुरा गेट पुलिस चौकी प्रभारी अनिल शर्मा का कहना है कि दुर्घटना में मारे गए तीर्थयात्री का शव पीएम को भेज दिया है। न टक्कर मारने वाली बाइक और ना ही उस पर सवार व्यक्ति का पता चला है। तीर्थयात्रियों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दे दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Madhya Pradesh pilgrims death due to accident