फोटो गैलरी

Hindi Newsसॉफ्टबॉल के फाइनल में पहुंची मध्य प्रदेश की टीमें

सॉफ्टबॉल के फाइनल में पहुंची मध्य प्रदेश की टीमें

रिफाइनरी एम्पलाइज क्लब एवं जिला सॉफ्टबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित की जा रही 9वीं पश्चिमी जोन राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप के दूसरे दिन के पुरुष वर्ग के मुकाबले में मध्य प्रदेश ने गुजरात...

सॉफ्टबॉल के फाइनल में पहुंची मध्य प्रदेश की टीमें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Nov 2016 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रिफाइनरी एम्पलाइज क्लब एवं जिला सॉफ्टबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित की जा रही 9वीं पश्चिमी जोन राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप के दूसरे दिन के पुरुष वर्ग के मुकाबले में मध्य प्रदेश ने गुजरात को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। महिला वर्ग में मध्य प्रदेश ने इंडियन ऑयल की टीम को मात देकर फाइनल में जगह बनाई।

मुख्य अतिथि रीयल पब्लिक स्कूल के निदेशक पुनीत प्रजापति व भाजपा नेता सार्थक चतुर्वेदी एडवोकेट ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर मैच का शुभारंभ किया। अन्य पुरुष वर्ग के मैच में इंडियन ऑयल ने उत्तर प्रदेश को 11-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। महिला वर्ग में गुजरात ने उत्तर प्रदेश को 12-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में पहुंचने के लिए अन्य टीमों में मुकाबले जारी रहे। आयोजकों द्वारा अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान किए गए।

इस मौके पर भारतीय सॉफ्टबॉल संघ के सीईओ डॉ.प्रवीन अनावकर, कोषाध्यक्ष श्रीकांत थोराट, राष्ट्रीय एंपायर कमेटी के चेयरमैन लक्ष्मन गहलौत, फरीद खान, अभिषेक सिन्हा, एमआरईसी के सचिव राजकुमार यादव, सन्नी त्यागी, जिला सॉफ्टबॉल संघ के अध्यक्ष अभिषेक गोयल, बीएल सारस्वत, सिंटू शर्मा, संजय धनगर, प्रमोद गौतम आदि उपस्थित थे। प्रतियोगिता के दोनों वर्गो के फाइनल रविवार को प्रात: नौ बजे से होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें