फोटो गैलरी

Hindi Newsसांसद हेमा मालिनी ने हत्या व डकैती पीड़ितों से की मुलाकात

सांसद हेमा मालिनी ने हत्या व डकैती पीड़ितों से की मुलाकात

सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा में अब अपराध बढ़ रहे हैं। ऐसा लगता है कि मथुरा में कृष्ण के साथ-साथ फिर से कंस का वास हो रहा है। सांसद ने हाईवे क्षेत्र में सिविल लाइन और डैम्पियरनगर में मृतक सर्राफा...

सांसद हेमा मालिनी ने हत्या व डकैती पीड़ितों से की मुलाकात
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा में अब अपराध बढ़ रहे हैं। ऐसा लगता है कि मथुरा में कृष्ण के साथ-साथ फिर से कंस का वास हो रहा है। सांसद ने हाईवे क्षेत्र में सिविल लाइन और डैम्पियरनगर में मृतक सर्राफा व्यापारियों के परिजनों से मुलाकात कर उनकी हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

बुधवार को सांसद हेमा मालिनी सिविल लाइन स्थित मृतक व्यापारी विकास अग्रवाल के घर पहुंचीं। यहां सांसद ने कहा कि पहले मथुरा में अपराध नहीं होते थे, लेकिन अब इनमें बढ़ोतरी हुई है। सांसद ने कहा कि एक महिला होने के नाते इस बात के लिए भी दुखी हैं कि एक ही परिवार के दो बेटे इस वारदात के शिकार हुए हैं। उनमें से एक की जान चली गई तो दूसरा अस्पताल में भर्ती है। सांसद ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर पीड़ित परिवारों के लिए अधिकतम मुआवजा और सुरक्षा दिलाने का भरसक प्रयास करेंगी।

विकास के परिजनों ने कहा कि जिन लोगों ने उनके बेटे की हत्या की है, उन्हें मौत की सजा दिलाना चाहते हैं। इस पर सांसद ने कहा कि वे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगी। सांसद ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद सबसे आखिर में सांसद डैम्पियर नगर स्थित मृतक व्यापारी मेघ अग्रवाल के घर पहुंचीं। यहां उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि पुलिस यदि सजग होती तो हो सकता है कि इस तरह की वारदातें न हों। परिजनों ने भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया। सांसद ने कहा कि शहर की कानून-व्यवस्था पर वह एसएसपी से बात करेंगी। इस दौरान भाजपा के जिला महामंत्री चिंताहरण चतुर्वेदी, मीडिया प्रभारी प्रदीप गोस्वामी, इंजीनियर कल्पना गर्ग, सिद्धार्थ लोधी, जनार्दन शर्मा और हेमंत खंदौली आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें