फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में पलटे टैंकर से निकाली एलपीजी, लगा जाम

मथुरा में पलटे टैंकर से निकाली एलपीजी, लगा जाम

नए यमुना पुल के पास पलटे गैस टैंकर से रिफाइनरी के तकनीशियनों ने गैस खाली की। इस बीच गैस रिसाव को देखते हुए सड़क पर दोनों ओर का यातायात रोक दिया गया। करीब दो घंटे के बाद टैंकर से गैस लेकर दूसरे टैंकर...

मथुरा में पलटे टैंकर से निकाली एलपीजी, लगा जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नए यमुना पुल के पास पलटे गैस टैंकर से रिफाइनरी के तकनीशियनों ने गैस खाली की। इस बीच गैस रिसाव को देखते हुए सड़क पर दोनों ओर का यातायात रोक दिया गया। करीब दो घंटे के बाद टैंकर से गैस लेकर दूसरे टैंकर रवाना हुए और पलटे टैंकर के इंजन को अलग किया गया।

बीते गुरुवार को तड़के रिफाइनरी से एक गैस टैंकर सप्लाई को निकला था। रास्ता भटकने पर चालक उसे लेकर यमुना पुल से शहर की ओर आ गया, लेकिन कृष्णापुरी तिराहे से पहले लगे बैरियरों के कारण उसे वापस लौटना पड़ा। इसी बीच टैंकर का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क से काफी नीचे खेतों में पलट गया। क्रेन की सहायता से टैंकर को सीधा तो कर दिया गया, लेकिन उसे ऊपर नहीं ले जाया जा सका। गैस से भरे टैंकर को सड़क पर लाना मुमकिन न हुआ तो शुक्रवार सुबह रिफाइनरी के तकनीशियन दो खाली टैंकर और दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ टैंकर पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत और सावधानी के साथ पलटे टैंकर में से खाली टैंकरों में गैस भरी। इस दौरान गैस रिसाव के कारण आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सावधानीवश पुलिस ने यमुनापार व कृष्णापुरी पर यातायात को रोक दिया। गैस लेकर टैंकर वहां से रवाना हुए तो पलटे टैंकर की मरम्मत की गई। करीब दो घंटे बाद शहर और यमुनापार के बीच यातायात सामान्य हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें