फोटो गैलरी

Hindi Newsहाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने किए द्वारिकाधीश और बांकेबिहारी के दर्शन

हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने किए द्वारिकाधीश और बांकेबिहारी के दर्शन

इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दिलीप बाबा साहब भोसले शनिवार को मथुरा आए। उन्होंने द्वारिकाधीश और बांके बिहारी मंदिर के दर्शन किए। अधिकारियों के साथ परिचय बैठक भी की।इटावा से मुख्य न्यायाधीश के...

हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने किए द्वारिकाधीश और बांकेबिहारी के दर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दिलीप बाबा साहब भोसले शनिवार को मथुरा आए। उन्होंने द्वारिकाधीश और बांके बिहारी मंदिर के दर्शन किए। अधिकारियों के साथ परिचय बैठक भी की।

इटावा से मुख्य न्यायाधीश के साथ आधा दर्जन से अधिक अन्य न्यायाधीश भी थे। उन्हें न्यायालय परिसर में बने कृष्णा गेस्ट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। उन्होंने स्थानीय न्यायिक अधिकारियों के साथ परिचय बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने पत्नी के साथ मथुरा में द्वारिकाधीश व वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन किए और पूजा की।

द्वारिकाधीश दर्शन के दौरान होली गेट की सड़क पर हो रहा अतिक्रमण हटवाने के साथ ही पुलिस ने दुकानों के बाहर रखा सामान अंदर करा दिया। सड़क किनारे खड़े होने वाले वाहनों को भी हटवा दिया गया। इस मौके पर जिला जज रमेश तिवारी के अलावा डीएम नितिन बंसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता मौजूद रहे।

कांफ्रेंस हॉल का नहीं हो सका शुभारंभ

मथुरा। जिला कारागार में निरुद्ध बंदियों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी होती है। इस प्रक्रिया की शुरुआत को यूं तो काफी वक्त बीच चुका है, लेकिन इसका विधिवत शुभारंभ अभी नहीं हुआ है। मुख्य न्यायाधीश द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग हॉल के शुभारंभ का अनुमान लगाया जा रहा था, लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा संभव नहीं हो सका।

मुख्य न्यायाधीश से की शिष्टाचार भेंट

मथुरा। मुख्य न्यायाधीश से ब्रज प्रेस क्लब, उप्र जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन एवं एनयूजे (आई) के पत्रकारों के दल ने शिष्टाचार मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वह पहली बार ब्रज में आए हैं। यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा है, वह आगे भी आना चाहेंगे। यहां के प्रसिद्ध लों के बारे में चर्चा की। उन्हें गोवर्धन और बरसाना के महत्व के बारे में बताया गया। इस मौके पर उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष व ब्रज प्रेस क्लब अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें