फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में जमीन के विवाद में रोक दिया वृद्धा का अंतिम संस्कार

मैनपुरी में जमीन के विवाद में रोक दिया वृद्धा का अंतिम संस्कार

थाना क्षेत्र एलाऊ के ग्राम सुम्मेरपुर में जमीन के विवाद को लेकर दबंगों ने वृद्धा का अंतिम संस्कार रुकवा दिया। जानकारी पाकर एलाऊ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत कर पुलिस सुरक्षा...

मैनपुरी में जमीन के विवाद में रोक दिया वृद्धा का अंतिम संस्कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र एलाऊ के ग्राम सुम्मेरपुर में जमीन के विवाद को लेकर दबंगों ने वृद्धा का अंतिम संस्कार रुकवा दिया। जानकारी पाकर एलाऊ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत कर पुलिस सुरक्षा में वृद्धा का अंतिम संस्कार कराया। मृतका के पुत्र की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है।

थाने पहुंचे रामलड़ैते ने पुलिस को जानकारी दी कि बुधवार की सुबह 4 बजे उसकी 60 वर्षीय मां रामलली का निधन हो गया। परिवारीजन शव लेकर अपने खेत में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे। तभी वहां लालताप्रसाद, रामवीर सिंह पुत्रगण जाहर सिंह तथा वीरेंद्र पुत्र लालता सिंह ने आकर जमीन अपनी बताते हुए अंतिम संस्कार रुकवा दिया।

शिकायत की कि लालता का परिजन रामवीर नाम का व्यक्ति पुलिस में दरोगा है। उसके इशारे पर दबंग अंतिम संस्कार नहीं होने दे रहे। शिकायत पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से बातचीत करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में अंतिम संस्कार करा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें