फोटो गैलरी

Hindi Newsघर से बुलाकर ले गए दोस्तों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

घर से बुलाकर ले गए दोस्तों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम किरथुआ के निकट अज्ञात शव मिला तो हड़कंप मच गया। भीड़ इकट्ठी हुई तो शव की शिनाख्त हो गई। शव डंपर चालक का निकला। उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। जानकारी पर पहुंचे...

घर से बुलाकर ले गए दोस्तों ने युवक की गोली मारकर हत्या की
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम किरथुआ के निकट अज्ञात शव मिला तो हड़कंप मच गया। भीड़ इकट्ठी हुई तो शव की शिनाख्त हो गई। शव डंपर चालक का निकला। उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। जानकारी पर पहुंचे घरवालों ने दो के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

शुक्रवार को ग्राम किरथुआ के निकट मंदिर से थोड़ा आगे एक शव पड़े होने की जानकारी मिलने पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मोहम्मद सलीम ने जमा भीड़ से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन पहचान नहीं हो पायी। घटना के दो घंटे बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त बंटू पुत्र रामसिंह निवासी नगरिया थाना सैफई के रूप में की।

परिजनों ने बताया कि बंटू आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के निर्माण में लगे डंपर में चालक था। करवाचौथ वाले दिन वो घर आया था। गुरुवार की शाम बाइक से दो दोस्त घर आए और उसे अपने साथ ले गए। परिजनों ने आरोप लगाया कि इन्हीं दोस्तों ने गोली मारकर उसकी हत्या की है। शव की शिनाख्त होने पर पुलिस ने परिजनों से तहरीर ली और शव का पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने रिंकू पुत्र लाखन सिंह तथा अन्य आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौत के कारण का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें