फोटो गैलरी

Hindi Newsएटा में दहेज की खातिर महिला की हत्या

एटा में दहेज की खातिर महिला की हत्या

दहेज की खातिर महिला की मारपीट कर हत्या कर दी गई। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की रिपोर्ट मृतका के पिता ने कोतवाली नगर में पति सहित चार लोगों के...

एटा में दहेज की खातिर महिला की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज की खातिर महिला की मारपीट कर हत्या कर दी गई। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की रिपोर्ट मृतका के पिता ने कोतवाली नगर में पति सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

जनपद कासगंज थाना अमांपुर क्षेत्र के गांव सुजरई निवासी पूजा (23) की दो साल पहले सौरभ निवासी पुलियागर्वी कोतवाली नगर के साथ हुई थी। आरोप है शादी के बाद से ससुरालीजन उससे दहेज की मांग कर उसे परेशान करने लगे। इतना ही नहीं दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने उसकी रविवार शाम को मारपीट कर हत्या कर दी। इसकी जानकारी पाकर मायके पक्ष के लोग रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मायके वालों ने घटना की जानकारी कोतवाली नगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की रिपोर्ट मृतका के पिता मुन्नालाल ने पति सौरभ सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

दहेज की खातिर महिला से मारपीट

एटा। जनपद कासगंज थाना पटियाली के गांव डिसौरी निवासी विनीतादेवी की शादी जयचंद निवासी रामपुर घनश्याम थाना कोतवाली देहात के साथ हुई थी। आरोप है ससुरालियों ने उसकी दहेज की खातिर पहले तो मारपीट की। बाद में उसे घर से जान से मारने की धमकी देकर निकाल दिया। इसकी रिपोर्ट पीड़िता ने थाना महिला में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें