फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में मेरठ को पराजित कर इटावा पहुंचा सेमीफाइनल में

मैनपुरी में मेरठ को पराजित कर इटावा पहुंचा सेमीफाइनल में

पूल ए के दूसरे मैच में शौर्य क्रिकेट क्लव इटावा ने अलीगढ़ को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच की शुरूआत प्रतियोगिता संयोजक डा. मनोज दीक्षित ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर की। मैन आफ द मैच का...

मैनपुरी में मेरठ को पराजित कर इटावा पहुंचा सेमीफाइनल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पूल ए के दूसरे मैच में शौर्य क्रिकेट क्लव इटावा ने अलीगढ़ को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच की शुरूआत प्रतियोगिता संयोजक डा. मनोज दीक्षित ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर की। मैन आफ द मैच का पुरस्कार फैजल अल्वी को प्रदान किया गया। इटावा ने 59 रनों से जीत दर्ज की।

सतीश चन्द्र दीक्षित स्मृति अखिल भारतीय किक्रेट टूर्नामेन्ट के पूल ए के दूसरे मैच में टास जीतकर इटावा के कप्तान इरसाद बेग ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 25 ओवरो में सभी विकटो के पतन पर 206 रन का लक्ष्य पावना क्रिकेट क्लव अलीगढ़ के सामने रखा। इटावा की ओर से फैजल अल्वी ने 59, आसिफ ने 36, बासिद खान ने 34 रनों का योगदान दिया। अलीगढ़ की ओर से गेंदबाजी करते हुये केतन व सतीश ने 3-3, दीपक सिंह ने 2, गौरव एवं इमरान 1-1 खिलाड़ी को आउट किया। जवाब में खेलने उतरी अलीगढ़ की पूरी टीम 21़ 3 ओवर में सभी खिलाड़ियो के आउट होने पर 147 रन ही बना सकी। टीम की ओर से कार्तिक चौधरी ने 51 व कप्तान केतन ने 28 रन बनाये। इटावा की ओर से अंकुर मलिक ने 3, विजेद्र व अमित ने 2-2, विश्वदीप व पुष्पेंद्र ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। शानदार प्रर्दशन करने पर इटावा के फैजल अल्वी को मैन आफ द मैच का पुरस्कार जौली गुप्ता द्वारा प्रदान किया गया। मैच मे अम्पायरिंग की भूमिका शिशिर मल्होत्रा एवं बीपी सिंह ने निभाई । मैच का आखों देखा हाल आमिर रियाज एवं मुकेश सक्सेना ने सुनाया तथा स्कोरर की भूमिका अजय शर्मा, न्यूटन सक्सेना एवं संदीप मिश्रा ने निभाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें