फोटो गैलरी

Hindi Newsघायल लुटेरे की मौत, मुठभेड़ में लगी थी गोली

घायल लुटेरे की मौत, मुठभेड़ में लगी थी गोली

थाना कोतवाली की कृष्णा नगर पुलिस चौकी अंतर्गत राधिका बिहार के पास पिता-पुत्रों से लूट के प्रयास के दौरान फायरिंग में घायल बदमाश की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसे गोली मुठभेड़ में लगी थी। बदमाश की...

घायल लुटेरे की मौत, मुठभेड़ में लगी थी गोली
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना कोतवाली की कृष्णा नगर पुलिस चौकी अंतर्गत राधिका बिहार के पास पिता-पुत्रों से लूट के प्रयास के दौरान फायरिंग में घायल बदमाश की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसे गोली मुठभेड़ में लगी थी। बदमाश की शिनाख्त फतेहपुर सीकरी निवासी रामू के रूप में हुई है।

गुरुवार रात सुखदेव नगर स्थित कान्फ्रेक्शनरी की दुकान बंद करके राधिका बिहार निवासी हरीश कुमार बेटों के साथ स्कूटी से लौट रहे थे। राधिका बिहार में घर के ही पास अपाचे सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोककर थैला छीनने का प्रयास किया। इस दौरान तमंचे की बट से प्रहार किया, शोर मचाने पर स्थानीय लोग और एक सिपाही भी आ गया। घेराबंदी में फंसे देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बताया गया कि स्थानीय लोगों व पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ में पानी की टंकी के पास खड़े बाइक सवार बदमाश के गोली लग गयी।

उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गयी। उसके पास मिले मोबाइल के माध्यम से बदमाश की शिनाख्त रामू पुत्र प्रेम सिंह निवासी फतेहपुर सीकरी के रूप में हुई है। इस मामले में पीड़ित हरीश ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अन्य दो की तलाश कर रही है। कोतवाली प्रभारी एसपी सिंह ने बताया कि बदमाश के बारे में आगरा पुलिस से जानकारी की जा रही है। उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

किसकी गोली से मरा बदमाश, बताएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

दुकानदार से थैला लूटने के प्रयास के बाद शोर मचाने पर स्थानीय लोग, पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। इसमें एक बदमाश बताए जा रहे युवक की मौत हो गयी। मौत किसकी गोली से हुई के बारे में चौकी प्रभारी कृष्णा नगर ने बताया कि उसके गोली किसकी लगी जनता की या पुलिस की इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो सकेगी।

मौके से मिला लूटा थैला, तमंचा और कारतूस का खोखा

चौकी प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दुकानदार से लूटे गए थैले के अलावा एक तमंचा, चार कारतूस और खाली खोखा बरामद किए हैं। थैले में रखे हुए दो हजार रुपये भी मिल गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें