फोटो गैलरी

Hindi Newsडीएम ने मसानी एसटीपी और होलीगेट का किया निरीक्षण

डीएम ने मसानी एसटीपी और होलीगेट का किया निरीक्षण

नवागत जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने मसानी एसटीपी और होलीगेट का औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही कमियां मिलने पर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। रविवार को डीएम...

डीएम ने मसानी एसटीपी और होलीगेट का किया निरीक्षण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नवागत जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने मसानी एसटीपी और होलीगेट का औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही कमियां मिलने पर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

रविवार को डीएम अरविंद एम. बंगारी मसानी नाला स्थित एसटीपी पर पहुंचे। वहां उन्होंने संबंधित अधिकारी व कर्मचारियों से एसटीपी संचालन, उसकी क्षमता और जल उत्सर्जन की जानकारी ली। उन्होंने एसटीपी से ओवरफ्लो होने वाले पानी के बारे में भी अधिकारी-कर्मचारी से नाराजगी जाहिर की। उन्होंने बेहतर व्यवस्थाओं के लिए अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद जिलाधिकारी होलीगेट पर पहुंचे। वहां अतिक्रमण, भीड़भाड़, यातायात, स्वच्छता आदि का जायजा लिया। इस बारे में जिलाधिकारी ने बताया कि होलीगेट जैसे भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में यातायात व स्वच्छता प्राथमिकता है। इसी का आंकलन किया गया है, जिसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। होलीगेट सौंदर्यीकरण में व्यापारियों और आमजनता की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। तभी यह अभियान निरंतर आगे बढ़कर लक्ष्य तक पहुंचेगा। निरीक्षण के समय डीएम के साथ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुनय झा भी साथ थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें