फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में गुजरात का व्यापारी मुक्त, मांगी थी 50 लाख फिरौती

मथुरा में गुजरात का व्यापारी मुक्त, मांगी थी 50 लाख फिरौती

सोलर लाइट लगवाने को गुजरात के व्यापारी को राजस्थान के गोपालगढ़ में बुलाकर बरसाना थाना के इमाम खां में चार दिनों तक बंधक बना रखा। बंधक बनाए व्यापारी को टॉर्चर करके 50 लाख की फिरौती मांगी जा रही थी।...

मथुरा में गुजरात का व्यापारी मुक्त, मांगी थी 50 लाख फिरौती
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सोलर लाइट लगवाने को गुजरात के व्यापारी को राजस्थान के गोपालगढ़ में बुलाकर बरसाना थाना के इमाम खां में चार दिनों तक बंधक बना रखा। बंधक बनाए व्यापारी को टॉर्चर करके 50 लाख की फिरौती मांगी जा रही थी। परिवारीजनों ने अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच को सूचना दी। इसके बाद टीम ने मथुरा पहुंचकर व्यापारी को मुक्त कराया।

अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच के इस्पेक्टर शंकर चौधरी व बरसाना पुलिस के इंस्पेक्टर उदय प्रताप ने फोन कॉल के आधार पर व्यापारी विनेश पटेल पुत्र उपेन्द्र भाई पटेल को बरसाना थाना के गांव नगला इमाम खां के जंगलों में बनी कोठरी से मुक्त कराया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने में सफल हो गए। व्यापारी को सकुशल मुक्त कराने के बाद पुलिस ने कोठरी के साथ आसपास के इलाके की तलाशी ली तो हथियार बनाने की फैक्ट्री के साथ बड़े पैमाने पर हथियार बरामद हुए। एसपी देहात अरुण कुमार ने बताया कि अहमदाबाद पुलिस आई थी। उसके साथ मथुरा पुलिस तलाश में जुटी थी। बदमाशों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें