फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में बैंक मैंनेजर ने की छात्रा अभद्रता की फिर माफी मांगी

फिरोजाबाद में बैंक मैंनेजर ने की छात्रा अभद्रता की फिर माफी मांगी

स्टेशन रोड स्थित बैंक पर गुरुवार को रुपये निकालने गई एक छात्रा के साथ बैंक मैनेजर ने अभद्रता कर दी। उसको धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। छात्रा के साथ अभद्रता का पता चलते ही लोगों ने हंगामा कर दिया।...

फिरोजाबाद में बैंक मैंनेजर ने की छात्रा अभद्रता की फिर माफी मांगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेशन रोड स्थित बैंक पर गुरुवार को रुपये निकालने गई एक छात्रा के साथ बैंक मैनेजर ने अभद्रता कर दी। उसको धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। छात्रा के साथ अभद्रता का पता चलते ही लोगों ने हंगामा कर दिया। छात्रा ने मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी। मैनेजर के माफी मांगने के बाद छात्रा ने शिकायत को वापस लिया।

बीटेक की छात्रा आरती प्रात: एमजी महाविद्यालय परिसर में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में रुपये निकालने के लिए गई थी। रुपये निकालने के लिए बैंक पर काफी आपाधापी थी। वहां लाइन में खड़े लोगों का आरोप था कि बैंक कर्मी मनमानी कर रहे हैं। छात्रा ने बैंक मैंनेजर से इस बारे में शिकायत करने का प्रयास किया।इस बात पर बैंक मैनेजर छात्रा की बात पर भड़क गए। लोगों का आरोप है कि मैनेजर ने छात्रा के साथ गाली गलौज की। बाद में उसको धक्का देकर बाहर निकाल दिया। छात्रा के साथ अभद्रता का पता चलते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। बैंक पर हंगामा का पता चलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई।

छात्रा ने पुलिस को बैंक मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी। छात्रा के आक्रामक रूप को देख बैंक मैनेजर ने उससे माफी मांगी। छात्रा उसके खिलाफ कार्यवाही को लेकर अडिग थी। बाद में लोगों के काफी समझाने के बाद छात्रा ने मामले में कार्यवाही न करने की बात कही। छात्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर पर ही लिखा कि वह मामले में कोई कार्यवाही नहीं चाहती है। कार्यवाही न करने की बात लिखने के बाद भी छात्रा ने बैंक मैनेजर को आगे इस तरह का व्यवहार न करने की हिदायत दी है।इस बात को भी छात्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर पर लिखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें