फोटो गैलरी

Hindi Newsबीपीसीएल डिपो में हुआ तेल चोरी का प्रयास

बीपीसीएल डिपो में हुआ तेल चोरी का प्रयास

रिफाइनरी क्षेत्र के इंडस्ट्रीयल एरिया की साईट बी में स्थित भारत पेट्रोलियम डिपो के टैंकों से तेल चोरी का प्रयास बीती रात तेल चोरों द्वारा किया गया। तेल चोर रात के समय डिपो में प्रवेश कर टैंक एरिया...

बीपीसीएल डिपो में हुआ तेल चोरी का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Feb 2017 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रिफाइनरी क्षेत्र के इंडस्ट्रीयल एरिया की साईट बी में स्थित भारत पेट्रोलियम डिपो के टैंकों से तेल चोरी का प्रयास बीती रात तेल चोरों द्वारा किया गया।

तेल चोर रात के समय डिपो में प्रवेश कर टैंक एरिया में लगे बाल्व में पाइप लगाने का प्रयास करने लगे। इसी बीच टैंक एरिया में हुई हलचल की जानकारी लगने पर सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए। उन्होंने मोर्चा संभाल लिया और तेल चोरों को ललकारा। साथ ही उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके अलावा डिपो के अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई। इसके बाद थाना प्रभारी रिफाइनरी कमलेश कुमार सिंह पुलिस के साथ पहुंच गए। पुलिस को आता देख तेल चोर मौके से भाग गए। चोरों द्वारा लाए गए तेल चोरी के उपकरण मौके पर ही छूट गए।

इस उपकरणों को डिपो प्रबंधन ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से तेल चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया की रात्रि में तेल माफियाओं ने प्रयास किया था। गार्डों ने इसकी सूचना दी थी। मौके पर पहुंचने से पूर्व चोर भाग गए। तेल चोरों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें