फोटो गैलरी

Hindi Newsकासगंज में दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास

कासगंज में दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास

शहर के नदरई गेट इलाके में मथुर-बरेली हाईवे पर दिनदहाड़े दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास किया गया। छात्राओं के चीखपुकार करने पर भीड़ को जुटा देख आरोपी कार समेत फरार हो गए। जानकारी के बाद घटना स्थल पर...

कासगंज में दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Oct 2016 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के नदरई गेट इलाके में मथुर-बरेली हाईवे पर दिनदहाड़े दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास किया गया। छात्राओं के चीखपुकार करने पर भीड़ को जुटा देख आरोपी कार समेत फरार हो गए। जानकारी के बाद घटना स्थल पर पहुंचे परिजन पीड़ित छात्राओं को लेकर एसपी से मिले। एसपी के निर्देश पर शहर में पुलिस ने चेकिंग भी की, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लग सके।

सोमवार को शहर के नदरई गेट स्थित एक इंटर कालेज में अध्ययनरत छात्राएं स्कूल का अवकाश होने के बाद घर के लिए लौट रहीं थीं, दोनों छात्राएं जैसे ही मिशन हास्पिटल चौराहा के पास पहुंची, तभी उनके पास अचानक इंडिका कार आकर रुकी। इस कार में सवार कुछ युवकों ने दोनों छात्राओं का हाथ पकड़कर खींचते हुए उन्हें गाड़ी में डालने का प्रयास किया, जिसके बाद छात्राएं चीख पुकार मचाने लगीं। चीखपुकार की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद कार लेकर आरोपी फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए। यहां से घटना के बाद से घबराईं दोनों छात्राओं को लेकर उनके परिवारीजन एसपी सुनील कुमार सिंह से मिले और लिखित तहरीर देकर पूरे मामले से अवगत कराया। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को चेकिंग करने को निर्देश दिए, लेकिन तब तक आरोपी काफी दूर निकल चुके थे। कोतवाली प्रभारी पदम सिंह ने बताया है कि मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसके अलावा पूरे जिले में चकिंग अभियान शुरू कर दिया गया। इंडिका गाड़ी की तलाश की जाती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें