फोटो गैलरी

Hindi Newsसेना के जवान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

सेना के जवान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

जवान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कारऔंछा। जाट रेजीमेंट की 15वीं बटालियन में तैनात सेना के जवान की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। जवान को पैरालाइसिस का अटैक पड़ा। गुरुवार को बटालियन उनका शव लेकर गांव...

सेना के जवान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 May 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जवान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

औंछा। जाट रेजीमेंट की 15वीं बटालियन में तैनात सेना के जवान की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। जवान को पैरालाइसिस का अटैक पड़ा। गुरुवार को बटालियन उनका शव लेकर गांव आयी जहां राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। आसपास के सैकड़ों लोग सैनिक को श्रद्धांजलि देने गांव पहुंचे।

औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला डांडा निवासी विजय सिंह पुत्र कल्क्टर सिंह 1994 में जाट रेजीमेंट की 15वीं बटालियन में भर्ती हुए थे। इस समय वे रगिया असम में तैनात थे। 30 जून को वे रिटायर भी होने वाले थे। मंगलवार को रात दस सेना के अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। जाट रेजीमेंट की एक टुकड़ी उनका शव लेकर गुरुवार को गांव पहुंची। एसडीएम सदर अमित सिंह, सीओ कुरावली शमशेर सिंह भी पुलिस लेकर गांव पहुंच गए। पुलिस और सेना के जवानों ने सैनिक को अंतिम सलामी दी। मृतक के बड़े पुत्र अंशुल ने मुखाग्नि दी। इस अवसर पर सुजान सिंह यादव, शैलेश कुमार, अभिलाख सिंह, शैलेंद्र सिंह, कश्मीर सिंह, सुमित, शिवम आदि ने सैनिक को श्रद्धांजलि अर्पित की। ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें