DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजदेव हत्याकांड : सीबीआई की टीम डॉक्टरों से कर रही पूछताछ

राजदेव हत्याकांड : सीबीआई की टीम डॉक्टरों से कर रही पूछताछ

हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच सीबीआई ने तेज कर दी है। हत्या का कारण जानने व हत्या में शामिल और लोगों के बारे में सुबूत जुटाने का प्रयास तेजी से की जा रही है। टीम ने अब सदर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ शुरू कर दी है।

हत्या के बाद 13 मई की रात जिन डॉक्टरों ने राजदेव रंजन का पोस्टमार्टम किया था, उनसे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम डॉ. आरके आर्या, डॉ. मुकेश कुमार व डॉ. मो. इसरायल ने किया था। घटना हुई और राजदेव को पुलिस लेकर सदर अस्पताल आई तो डॉ. आरके आर्या ड्यूटी पर सदर अस्पताल की इमरजेंसी में थे। मामले को गंभीर देखकर अस्पताल प्रशासन ने अन्य डॉक्टरों को भी बुला लिया। डॉक्टरों ने राजदेव को मृत घोषित कर दिया।

मेडिकल बोर्ड का किया गया था गठन

इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था। सीबीआई पोस्टमार्टम करने वाली टीम से जानकारी ले रही है कि राजदेव रंजन को किस तरह गोली मारी गई होगी। कितनी दूरी से गोली मारी गई होगी। गोली कितने अंदर तक जा सकती है। शरीर में लगी गोली एक ही तरह की थी या अलग-अलग तरह की। गोली लगने वाले जगह पर गहराई कितनी थी। इस तरह की जानकारी ली जा रही है।

16 सितंबर से हो रही है जांच

सीबीआई अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई पिछले 16 सितम्बर से जांच कर रही है। एक सप्ताह तक पुलिस रिकॉर्ड को लेकर टीम ने अध्ययन किया। उसके बाद पूछताछ करने वालों की सूची बनाई गई। जरूरत के अनुसार पूछताछ शुरू कर दी गई। घटना से लेकर घटना के पहले तक की बात की जानकारी सीबीआई ले रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CBI's team questioning doctors in Rajdev Ranjan murder