फोटो गैलरी

Hindi Newsयोगी 'परिक्रमा': CM से मिले शिवपाल-आदित्य , बताया शिष्टाचार भेंट

योगी 'परिक्रमा': CM से मिले शिवपाल-आदित्य , बताया शिष्टाचार भेंट

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Apr 2017 05:51 PM

आजकल मुलायम घराने के मेंबर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की परिक्रमा कर रहे हैं। पहले बहू अपर्णा ने दो दफा योगी से मुलाकात की और अब अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव भी लाइन में लग गए हैं। शिवपाल यादव अपने बेटे आदित्य के साथ सीएम योगी से मिलने पहुंचे और मुलाकात काफी देर तक चली।

मुलाकात के समय शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य यादव भी मौजूद थे। यादव ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया। हालांकि सियासी गलियारे में तरह-तरह की चचार्एं होनी शुरू हो गई हैं। मुलाकात के संदर्भ में उन्होंने मीडिया से दूरी बनाये रखी।

बता दें कि शिवपाल ने योगी से मुलाकात का समय मांगा था जिसके लिए योगी ने हामी भर दी थी। इस मीटिंग के फिक्स होने के बाद सियासी गलियारे में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गई थी। 

हाल ही में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अर्पणा यादव भी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने गेस्ट हाउस पहुंची थी। बतादें कि विधानसभा में बीजेपी की जीत से आदित्यनाथ के सीएम बनने तक अपर्णा यादव योगी से तीन बार मुलाकात कर चुकी हैं। अपर्णा के कहने पर सीएम कान्हा वन भी गए थे और गोशाला के दर्शन भी किए थे। जब मुलायम की बहू से पूछा कि क्या वो बीजेपी ज्वाइन कर रही हैं, तो बोलीं- वक्त आने पर जवाब दूंगी। 

योगी सरकार का बड़ा फैसला, 86 लाख किसानों का एक लाख तक कर्ज किया माफ

कब-कब मिलीं योगी से

- पहली बार 18 मार्च को सीएम बनने की घोषणा के बाद लखनऊ में मिलीं। मुलाकात पूरी तरह से गोपनीय रही, करीब 15 मिनट बातचीत हुई और योगी को बधाई संदेश देकर वापस आईं। 
- दूसरी बार 24 मार्च को सीएम पद की शपथ लेने के बाद वीवीआईपी गेस्ट हाउस में प्रतीक यादव के साथ मिलीं। मुलाकात 1 घंटे तक चली। 
- तीसरी बार 31 मार्च को अपर्णा और प्रतीक अपनी गौशाला - कान्हा उपवन में 2 घंटे तक योगी के साथ रहे।

योगी 'परिक्रमा': CM से मिले शिवपाल-आदित्य , बताया शिष्टाचार भेंट1 / 2

योगी 'परिक्रमा': CM से मिले शिवपाल-आदित्य , बताया शिष्टाचार भेंट

गौरतलब है कि बीते दिनों योगी सरकार ने कैबिनेट की बैठक में किसानों को बडी सौगात दी है। योगी सरकार ने सबसे बड़ी कर्ज माफी पर मुहर लगा दी है। जब से सरकार सत्ता में आई है तब से बड़े बड़े फैसले ले रही है। 

कश्मीर की ये 21 साल की लड़की बनी हजारों कश्मीरियों की प्रेरणा

योगी 'परिक्रमा': CM से मिले शिवपाल-आदित्य , बताया शिष्टाचार भेंट2 / 2

योगी 'परिक्रमा': CM से मिले शिवपाल-आदित्य , बताया शिष्टाचार भेंट