फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़दिल्ली: BSF का प्लेन क्रैश, 10 लोगों की मौत

दिल्ली: BSF का प्लेन क्रैश, 10 लोगों की मौत

बीएसएफ का एक विमान दिल्ली के द्वारका इलाके में एयरपोर्ट के पास क्रैश हो गया। स्थानीय संवाददाता के मुताबिक हादसा शाहबाद रेलवे ट्रैक के पास ही हुआ है। इस हादसे में विमान में सवार सभी 10 लोगों की मौत...

दिल्ली: BSF का प्लेन क्रैश, 10 लोगों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Dec 2015 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसएफ का एक विमान दिल्ली के द्वारका इलाके में एयरपोर्ट के पास क्रैश हो गया। स्थानीय संवाददाता के मुताबिक हादसा शाहबाद रेलवे ट्रैक के पास ही हुआ है। इस हादसे में विमान में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई है।

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक रांची जा रहे इस विमान का कंट्रोल रूम से संपर्क टूट गया था। गृह मंत्री राजनाथ सिंह मौके के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये बहुत दुखद हादसा है।

खबर के मुताबिक उड़ान भरने के 5 मिनट के भीतर ही विमान एक दीवार से जा टकराया और घू-धू कर जलने लगा। यह देख कर मौके पर भीड़ जमा हो गई और तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। दमकल के पहुंचने तक स्थानीय लोग आग बुझाने की कोशिश करते दिखाई दिए।

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि हादसा क्यों हुआ इस बारे में पता किया जाएगा। ये हादसा बहुत दुखद है और इसमें पायलट समेत सभी 10 बीएसएफ कर्मियों की मौत हो गई है।

हादसे में BSF के इन लोगों की हुई मौत
इंस्पेक्टर आरपी यादव, पायलट राजेश शिवरेन, पायलट बीपी भट्ट, डिप्टी कमांडेंट डी कुमार, इंस्पेक्टर एसएन शर्मा, एसआई रविंद्र कुमार, एसआई छोटे लाल, एएसआई डीपी चौहान, एसआई सुंदर सिंह, कैप्टन के रावत।

photo1

photo2

photo3

photo4

epaper