फोटो गैलरी

Hindi Newsमौजदूर की मौत के दो दिन बाद शुरू हुआ काम

मौजदूर की मौत के दो दिन बाद शुरू हुआ काम

औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड स्थित नरारी कला खुर्द थानाक्षेत्र में एनपीजीसी परियोजना अंतर्गत दुर्घटना में हुई मजदूर आनंद कुमार के दो दिन बाद बुधवार को मजदूरों ने काम शुरू किया। शोक सभा का आयोजन कर आत्मा...

मौजदूर की मौत के दो दिन बाद शुरू हुआ काम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड स्थित नरारी कला खुर्द थानाक्षेत्र में एनपीजीसी परियोजना अंतर्गत दुर्घटना में हुई मजदूर आनंद कुमार के दो दिन बाद बुधवार को मजदूरों ने काम शुरू किया। शोक सभा का आयोजन कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। शोक सभा के बाद मजदूर अपने कार्य पर चले गये।

सोमवार रात हुई थी मौत

सोमवार मजदूर की मौत एक मिलर गाड़ी से दब कर हो गई थी। इससे आक्रोशित बाकी मजदूरों ने हंगामा किया और मुआवजा की मांग की थी। मंगलवार को उन्होंने काम बंद कर रखा था। इंटक के अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह एवं मजदूरों के साथ जीडीसीएल के प्रोजेक्ट मैनेजर ने वार्ता की। वार्ता के बाद मुआवजा राशि देने पर सहमति बनी जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शोक सभा के इंटक के नेताओं ने कहा कि प्रबंधन को मजदूरों के हित में भी सोचना चाहिए। यह एक मजदूर की मौत नहीं है बल्कि यह घर के मुखिया की मौत है जिस पर पूरा परिवार निर्भर है। इंटक नेता और नरारी कला खुर्द थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने मजदूरों को आवश्यक सुरक्षा एवं सावधानी की जानकारी दी। सभी मजदूरों से शांति पूर्ण तरीके से काम करने को कहा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें