फोटो गैलरी

Hindi Newsहसी व हारिटज को आराम, स्मिथ आस्ट्रेलियाई टीम में

हसी व हारिटज को आराम, स्मिथ आस्ट्रेलियाई टीम में

सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा चुके आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को मध्यक्रम के बल्लेबाज माइकल हसी और ऑफ स्पिनर नाथन हारिटज को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को एमसीजी पर होने वाले अंतिम वनडे के लिए आराम...

हसी व हारिटज को आराम, स्मिथ आस्ट्रेलियाई टीम में
एजेंसीTue, 16 Feb 2010 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा चुके आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को मध्यक्रम के बल्लेबाज माइकल हसी और ऑफ स्पिनर नाथन हारिटज को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को एमसीजी पर होने वाले अंतिम वनडे के लिए आराम दिया।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयन पैनल ने टिम पेन को भी टीम से बाहर कर दिया है जबकि इस औपचारिकता भरे मैच में उनकी जगह नियमित विकेटकीपर ब्रेड हैडिन को टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान के खिलाफ हाल में टवंटी 20 मैच में पदार्पण के दौरान प्रभावित करने वाले प्रतिभावान आलराउंडर स्टीवन स्मिथ को भी राष्ट्रीय टीम में जगह मिली है।

राष्ट्रीय चयन पैनल के अध्यक्ष एंड्रयू हिल्डिच ने एक बयान में कहा कि कामनवेल्थ सीरीज जीतने के बाद एनएसपी ने माइक हसी और नाथन हारिटज को न्यूजीलैंड के आगामी दौरे की तैयारी के लिए अंतिम वनडे में आराम देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि स्टीवन स्मिथ के लिए पहले ही मौजूदा सत्र काफी रोमांचक रहा है और वह आस्ट्रेलिया की एकदिवसीय टीम में मौके का हकदार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें