फोटो गैलरी

Hindi Newsसितारों के दिल पर क्यूपिड का पहला तीर..

सितारों के दिल पर क्यूपिड का पहला तीर..

क्या बोले सितारे वेलेंटाइन डे पर फिल्मी सितारों के दिल का हाल नहीं सुना तो क्या सुना। रोचक तथ्य यह भी है कि लोगों को इतना इंट्रस्ट अपनी लव स्टोरी में नहीं होता, जितना फिल्मी सितारों की लव लाइफ और...

सितारों के दिल पर क्यूपिड का पहला तीर..
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 Feb 2010 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

क्या बोले सितारे

वेलेंटाइन डे पर फिल्मी सितारों के दिल का हाल नहीं सुना तो क्या सुना। रोचक तथ्य यह भी है कि लोगों को इतना इंट्रस्ट अपनी लव स्टोरी में नहीं होता, जितना फिल्मी सितारों की लव लाइफ और उनके रोमांटिक किस्सों में होता है। तो आज वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर इंडस्ट्री के कुछ सितारे अपने पहले वेलेंटाइन डे के अनुभवों को हमारे साथ शेयर कर रहे हैं।

अमिशा पटेल

कॉलेज के दिनों की बात है। एक बार एक लड़के ने खास तौर पर वेलेंटाइन डे के दिन मेरे घर पर अपने खून से लव लैटर लिख कर भेजा था। दरअसल मेरा कॉलेज घर के सामने ही था। वह छिप-छिप कर मुझे देखा करता था। आश्चर्य की बात तो यह है कि मैं उस पागल प्रेमी के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी। बस वेलेंटाइन डे के दिन मुझे कई सारे मिस्ड कॉल्स आये थे, लेकिन खून से खत लिखने के बावजूद वह लड़का मेरे सामने आने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। वैसे अच्छा ही हुआ, जो वह मेरे सामने नही आया, क्योंकि मुझे प्यार के इजहार का यह तरीका बिल्कुल पसंद नहीं है, इसलिये उसे मेरी तरफ से निगेटिव रिस्पांस ही मिलता।

प्रियंका चोपड़ा

मुझे वेलेंटाइन डे बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि इस दिन लोग लव बर्ड बन कर घूमते हैं। मुझे भी कई प्रेमियो ने वेलेंटाइन डे पर फूल और कार्ड गिफ्ट किये हैं, लेकिन मैंने कभी किसी को गंभीरता से नहीं लिया, क्योंकि मैं अभी तक पूरी तरह से सिंगल हूं। मुझे एक वेलेंटाइन डे आज भी याद है, जब एक लड़के ने मुझे मेरी लंबाई के हिसाब से फूलों का गुलदस्ता भेजा था और ढेर सारी चॉकलेट्स भी। उस वक्त मुझे बहुत खुशी हुई थी, लेकिन उस वक्त भी मैं उसे प्रेमी नहीं, फिल्मी लवर के रूप में देखती थी। 

डीनो मोरिया

मैंने अपना  यादगार वेलेंटाइन डे करीब 7 साल पहले अपनी सबसे खास फ्रैंड के साथ कोलकाता में मनाया था। वो मेरे दिल के काफी करीब थी। हम दोनों ने उस वेलेंटाइन डे पर एक छोटी-सी पार्टी में हिस्सा लिया था। वहां हमने साथ-साथ डांस भी किया और बाद में खाना भी खाया। वह दिन हम दोनों के लिए इस लिए भी खास था, क्योंकि वह दूसरे दिन काम के सिलसिले मे मुंबई आ रही थी और हम काफी समय के लिये बिछड़ने वाले थे। आज भी मेरे दिमाग में वह वेलेंटाइन डे तरोताजा है, क्योंकि आज भी वह मेरे लिये खास है, लेकिन वो मेरे पास नहीं है।

अक्षय कुमार

मेरे एक नहीं, कई सारे वेलेंटाइन डे खास रहे हैं, क्योकि स्कूल से लेकर शादी होने तक मुझसे कई लड़कियों ने प्यार का इजहार किया। जिस दिन कोई लड़की मुझसे प्यार का इजहार करती थी, उसी दिन मैं वेलेंटाइन डे मना लेता था। कहने का मतलब यह है प्यार के इजहार के लिये किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती। वैसे एक वेलेंटाइन डे मुझे खास तौर पर याद है, जब मैंने और टि्वकल ने टेंशन फ्री होकर वेलेंटाइन डे मनाया था। 

जॉन अब्राहम

मेरे लिये हर दिन वेलेंटाइन डे है, क्योंकि प्यार का इजहार करने के लिये किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती। मेरे लिये वह दिन सबसे खास है, जिस दिन मैं पहली बार बिपाशा से मिला था और मेरे लिए वो दिन किसी वेलेंटाइन डे से कम न था। वैसे मैं वेलेंटाइन डे को मुबारक दिन मानता हूं, क्योंकि इस दिन दो लोगों के बीच प्यार का आदान-प्रदान होता है और नफरत से भरे इस स्वार्थी युग में प्यार का आदान-प्रदान बहुत जरूरी है। लिहाजा मेरी नजर में वेलेंटाइन डे प्यार करने वालों का खास दिन है।

दीया मिर्जा

स्कूल कॉलेज के दिनों में हर लड़की के लिए वेलेंटाइन डे बहुत खास होता है, क्योंकि इसी दिन उसे पता चलता है कि उसे चाहने वालों की संख्या कितनी है। किस लड़की को कितने कार्ड और फूल मिले। मेरे ख्याल से इस दिन हर लड़की अपने आप को खास समझती है। कॉलेज के दिनों में कई लड़के मेरे दीवाने थे, जो मेरे बारे में पूरी जानकारी रखते थे। जैसे कि मैं क्या पहनती हूं, कहां रहती हूं, क्या खाना पसंद करती हूं वगैरह- वगैरह। मुझे यह सब कुछ बहुत अच्छा भी लगता था। जब कुछ लड़के मेरे प्रति अपनी दीवानगी दिखाते थे तो मेरा दिल बाग-बाग हो जाता था। एक बार वेलेंटाइन डे पर मुझे 50 कार्डस और ढेर सारे फूल मिले। उस दिन मैं अपने आप को टॉप आफ द वर्ल्ड महसूस कर रही थी। वह वेलेंटाइन डे मैं आज भी नहीं भूल पाई हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें