फोटो गैलरी

Hindi Newsराठौड़ पर हमला करने वाला छात्र न्यायिक हिरासत में

राठौड़ पर हमला करने वाला छात्र न्यायिक हिरासत में

बहुचर्चित रुचिका गिरहोत्रा मामले में दोषी हरियाणा के पूर्व पुलिस महानिदेशक एस.पी.एस.राठौड़ पर हमला करने वाला छात्र उत्सव शर्मा को बुधवार को स्थानीय अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज...

राठौड़ पर हमला करने वाला छात्र न्यायिक हिरासत में
एजेंसीWed, 10 Feb 2010 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुचर्चित रुचिका गिरहोत्रा मामले में दोषी हरियाणा के पूर्व पुलिस महानिदेशक एस.पी.एस.राठौड़ पर हमला करने वाला छात्र उत्सव शर्मा को बुधवार को स्थानीय अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

न्यायाधीश परमजीत कौर की अदालत ने शर्मा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा। मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में शर्मा के माता-पिता और उसके दो मित्र उपस्थित थे। अदालत ने शर्मा को जमानत याचिका दायर करने की अनुमति दी है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को यहां अदालत के बाहर 29 वर्षीय शर्मा ने राठौड़ पर हमला कर दिया था। शर्मा वाराणसी का रहने वाला है और फिलहाल अहमदाबाद स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन में फिल्म निर्माण का छात्र है।

गौरतलब है कि 12 अगस्त 199० को राठौड़ ने 14 वर्षीया रुचिका के साथ र्दुव्‍यवहार किया था और इसके तीन साल बाद रुचिका ने आत्महत्या कर ली थी।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने रुचिका मामले में राठौड़ को छह महीने की सजा सुनाई थी लेकिन कुछ देर बाद ही उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें