फोटो गैलरी

Hindi Newsपवार नहीं, प्रधानमंत्री हैं महंगाई के लिए जिम्मेदार: भाजपा

पवार नहीं, प्रधानमंत्री हैं महंगाई के लिए जिम्मेदार: भाजपा

भाजपा ने कृषि मंत्री शरद पवार को महंगाई के लिए मुख्य निशाना बनाने की अपनी रणनीति को सोमवार को बदलते हुए कहा कि इसके लिए मुख्य जिम्मेदार प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी आर्थिक नीतियां हैं। पार्टी...

पवार नहीं, प्रधानमंत्री हैं महंगाई के लिए जिम्मेदार: भाजपा
एजेंसीMon, 08 Feb 2010 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने कृषि मंत्री शरद पवार को महंगाई के लिए मुख्य निशाना बनाने की अपनी रणनीति को सोमवार को बदलते हुए कहा कि इसके लिए मुख्य जिम्मेदार प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी आर्थिक नीतियां हैं।

पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी ने महंगाई के विषय पर यहां आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा कि महंगाई के लिए केवल पवार को जिम्मेदार ठहरा कर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी जवाबदेही से नहीं बच सकते।

उन्होंने कहा कि महंगाई अनियंत्रित होने के लिए प्रधानमंत्री की मुख्य भूमिका है। इस मामले में हमारे अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री पूरी तरह फेल हुए हैं। यह अक्षम सरकार का नतीजा है। सभी फैसले प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में कैबिनेट में किए गए हैं।

प्रधानमंत्री के प्रति आक्रामक रुख अपनाए गडकरी ने कहा कि पवार के पीछे प्रधानमंत्री और सोनिया गांधी अपने चेहरे नहीं छिपा सकते हैं। ये सब लोग महंगाई के लिए जिम्मेदार हैं।

पवार और ठाकरे की मुलाकात के बारे में हालांकि उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

बार बार किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री होने के नाते महंगाई के लिए पवार भी जिम्मेदार हैं, लेकिन वह अकेले जिम्मेदार नहीं हैं।

इससे पहले भाजपा पिछले कई महीनों से महंगाई के लिए पवार को मुख्य जिम्मेदार ठहरा कर उनके इस्तीफे की मांग करती रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें