फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्वा की शादी की तैयारी पूरी है

पूर्वा की शादी की तैयारी पूरी है

पूर्वा की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी हैं, 8 फरवरी को रात 8.30 बजे पूर्वा की शादी है और शास्त्री जी ने पूरे देश को अपनी बेटी की शादी में न्यौता भेजा है। आप भी इस शादी में शामिल होंगे तो पूर्वा उसकी...

पूर्वा की शादी की तैयारी पूरी है
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 Feb 2010 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वा की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी हैं, 8 फरवरी को रात 8.30 बजे पूर्वा की शादी है और शास्त्री जी ने पूरे देश को अपनी बेटी की शादी में न्यौता भेजा है। आप भी इस शादी में शामिल होंगे तो पूर्वा उसकी बहनें स्मृति, अकाशी और अनोखी के साथ-साथ उनके पिता सेवंती लाल शास्त्री, मां रेवती शास्त्री और बुआ नीमा फई भी बहुत खुश होंगे। संगीत का कार्यक्रम पिछले कई दिनों से देशभर में चल रहा है। दिल्ली में भी होटल सांगरीला में संगीत का आयोजन किया गया, जहां पूर्वा का पूरा परिवार मौजूद था। संगीत के मौके पर चारों बहनों ने बेहतरीन डांस करके मेहमानों को शादी में जरूर शामिल होने का न्यौता दिया। इस रंगारंग संगीत समारोह में जब गरबा नृत्य की बारी आई तो पूरा परिवार एक साथ गरबे की मस्ती में झूम उठा। ये लो हम भी शास्त्री जी और प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया (हैट्स ऑफ प्रोडक्शन) की तरह पूर्वा के दूल्हे के बारे में बताना भूल गए, पूर्वा के पति का नाम है अमर। वादा तो किया गया है कि वो है और बड़ी बेसब्री से अपनी दुल्हन पूर्वा का मुंबई में इंतजार कर रहा है। अब ये तो 8 फरवरी की रात ही पता लगेगा कि आखिर यह अमर है कौन और अब तक सामने क्यों नहीं आया है।

8 फरवरी से रात 8.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले बहनों के रिश्तों पर आधारित इस नए शो का नाम है ‘बहनें।’ धारावाहिक में पूर्वा की मुख्य भूमिका निभाई है अलीशा खान ने। उसकी बहनों का किरदार स्मृति, अकाशी और अनोखी को क्रमश: शिजु कटारिया, अदा खान और ओजस्वी ओबेराय ने निभाया है। केतकी दवे बुआ नीमा फई की भूमिका में हैं जबकि दर्शन जरीवाला पिता सेवंती लाल व श्रुति उल्फत मां रेवती शास्त्री का किरदार निभा रही हैं। तो मिलते हैं पूर्वा की शादी में।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें