फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे भारतीय संविधान में पूरा भरोसा है शाहरूख

मुझे भारतीय संविधान में पूरा भरोसा है: शाहरूख

न्यूयॉर्क से मुंबई लौटने के बाद शाहरूख खान ने मीडिया से कहा कि मैंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर कोई भी गलत टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि मुझे भारतीय संविधान में पूरा भरोसा है। एक बार फिर...

मुझे भारतीय संविधान में पूरा भरोसा है: शाहरूख
एजेंसीSat, 06 Feb 2010 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूयॉर्क से मुंबई लौटने के बाद शाहरूख खान ने मीडिया से कहा कि मैंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर कोई भी गलत टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि मुझे भारतीय संविधान में पूरा भरोसा है।

एक बार फिर शिवसेना से माफी मांगने के सवाल पर किंग खान ने कहा कि मुझे नहीं पता मैं किस बात के लिए माफी मांगू, आखिर मैंने क्या गलत किया है।

साथ ही शाहरूख ने कहा कि वह आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स में पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक को लेना चाहते थे, लेकिन रज्जाक चोटिल हैं। इसलिए उन्हें नहीं ले पाया।

शाहरूख ने मीडिया से यह भी कहा कि वह अब इस मुद्दे पर ज्यादा नहीं बोलना चाहते क्योंकि जब-जब वह कुछ बोलते हैं तो उस पर बेवजह बवाल खड़ा किया जाता है।

आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को शामिल करने से संबंधित टिप्पणी को लेकर शिवसेना के निशाने पर आए सुपरस्टार शाहरूख खान अपनी नई फिल्म 'माई नेम इज खान' का प्रचार करने के बाद अपने घर लौट आए। शाहरूख के साथ फिल्म की सह कलाकार अभिनेत्री काजोल और निर्देशक एवं सह-निर्माता करण जौहर भी मुंबई लौटे। शाहरूख और अन्य लोग ब्रिटिश एयरवेज के विमान से लौटे। इस दौरान हवाई अड्डे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।
   
शाहरूख, करण और काजोल शुक्रवार को बर्लिन में थे, जहां अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में फिल्म 'माई नेम इज खान' का प्रदर्शन किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें