फोटो गैलरी

Hindi Newsआईसीसी उपाध्यक्ष के लिए पूर्व आस्ट्रेलियाई पीएम का इंटरव्यू

आईसीसी उपाध्यक्ष के लिए पूर्व आस्ट्रेलियाई पीएम का इंटरव्यू

एक रिपोर्ट के मुताबिक आस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधामंत्री जान हावर्ड का आईसीसी उपाध्यक्ष पद के लिए साक्षात्कार हुआ जो पद भारत के शरद पवार के जून में क्रिकेट की संचालन संस्था का प्रमुख बनने के बाद खाली...

आईसीसी उपाध्यक्ष के लिए पूर्व आस्ट्रेलियाई पीएम का इंटरव्यू
एजेंसीMon, 01 Feb 2010 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

एक रिपोर्ट के मुताबिक आस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधामंत्री जान हावर्ड का आईसीसी उपाध्यक्ष पद के लिए साक्षात्कार हुआ जो पद भारत के शरद पवार के जून में क्रिकेट की संचालन संस्था का प्रमुख बनने के बाद खाली हो जाएगा।

इस पद के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट के एक उम्मीदवार का नाम तय करने में विफल रहने के बाद हावर्ड सात सदस्यीय समिति के समक्ष पेश हुए। जून में पवार के डेविड मोर्गन की जगह आईसीसी प्रमुख बनने के बाद यह पद खाली हो जाएगा। डेली टेलीग्राफ के मुताबिक सीए और एनजेडसी अधिकारियों के बीच गुरुवार को न्यूजीलैंड में बैठक हुई।

समाचार पत्र के अनुसार, सात सदस्यीय समिति, जिसमें तीन आस्ट्रेलियाई, तीन न्यूजीलैंड के और एक स्वतंत्र आस्ट्रेलियाई सदस्य रोड्रिक एडिंगटन शामिल है, ने हावर्ड और न्यूजीलैंड क्रिकेट के पूर्व अध्यक्ष सर जान एंडरसन दोनों का इंटरव्यू लिया। उन्होंने कहा कि लेकिन समिति नतीजे पर नहीं पहुंच सकी और शायद सफल उम्मीदवार तय करने के लिए वह दो हफ्ते और ले।

आईसीसी की रोटेशन नीति के मुताबिक इस बार उपाध्क्ष और फिर 2012 में अध्यक्ष के रूप में पवार का उत्तराधिकारी चुनने की बारी आस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें