फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती से राजनीतिक रिश्ते का सवाल ही नहीं :अमर सिंह

मायावती से राजनीतिक रिश्ते का सवाल ही नहीं :अमर सिंह

सपा के असंतुष्ट नेता अमर सिंह ने मायावती के नेतृत्व वाली बसपा में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मायावती से किसी तरह के राजनीतिक रिश्ते बनाने या बसपा में शामिल होने का सवाल ही...

मायावती से राजनीतिक रिश्ते का सवाल ही नहीं :अमर सिंह
एजेंसीSun, 31 Jan 2010 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा के असंतुष्ट नेता अमर सिंह ने मायावती के नेतृत्व वाली बसपा में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मायावती से किसी तरह के राजनीतिक रिश्ते बनाने या बसपा में शामिल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

सिंह ने हालांकि, अपने उक्त बयान में यह जरूर जोड़ दिया कि अगर मायावती राज्य के किसी हित के सिलसिले में विचार-विमर्श के लिए मुझे बुलाएंगी तो मैं जा सकता हूं।

सपा छोड़कर किसी अन्य दल में शामिल होने के बारे में ईटीवी द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल होने या नहीं होने के बारे में कोई फैसला करने से पहले मैं अपने समर्थकों से चर्चा करूंगा।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव राहुल गांधी के साथ अपने रिश्तों को उन्होंने महज औपचारिक बताया। कांग्रेस में शामिल होने संबंधी उसके नेता दिग्विजय सिंह के बयान को उन्होंने पाखंडी प्रस्ताव बताया।

मुलायम सिंह यादव को चुनौती देना जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि सपा को उत्तरप्रदेश के लिए किसी मुसलमान को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यादव भी पिछड़ी जाति हैं लेकिन उन्हें उसके अवसर मिल चुके हैं। मुलायम सिंह को चाहिए कि एक मुसलमान को अपने मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के रूप में पेश करें। इससे सपा का चरित्र और चेहरा ही बदल जाएगा।

सपा नेता से रिश्तों में आई खटास में धन की किसी भूमिका से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि मैं भगवान की कसम खाता हूं कि हमारे बीच अर्थ का कोई अनर्थ नहीं रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें