फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान की वनडे टीम में हो सकता है बड़ा फेरबदल

पाकिस्तान की वनडे टीम में हो सकता है बड़ा फेरबदल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता इकबाल कासिम ने आस्ट्रेलिया में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं। कासिम ने मीडिया से कहा कि आस्ट्रेलिया में टीम के प्रदर्शन का कोई...

पाकिस्तान की वनडे टीम में हो सकता है बड़ा फेरबदल
एजेंसीSat, 30 Jan 2010 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता इकबाल कासिम ने आस्ट्रेलिया में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं।

कासिम ने मीडिया से कहा कि आस्ट्रेलिया में टीम के प्रदर्शन का कोई भी बचाव नहीं कर सकता है और इसे वाकई अभी सर्जरी की जरूरत है। हालांकि उन्होने साथ ही कहा कि अब सीरीज के बीच में छेड़छाड़ उचित नहीं है और टीम की घर वापसी के बाद ही अगला कदम उठाया जाना चाहिए। कासिम ने कहा कि वह आस्ट्रेलिया में दयनीय प्रदर्शन के मसले पर टीम प्रबंधन के साथ चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में टीम प्रबंधक और कोच की रिपोर्ट महत्वपूर्ण होगी। इसके बाद कप्तान से उनका पक्ष जाना जाएगा। तभी टीम की इस हालत के कारणों का पता चल पाएगा।

मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि विश्वकप शुरू होने में अब एक साल से भी कम समय है और निश्चित रूप से उनके लिए यह बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि यह समय टीम के पुनर्गठन के लिए उचित है और उन्हें पूरा भरोसा है कि सभी पक्षों के प्रयास से पाकिस्तान विश्वकप में श्रेष्ठ टीम भेजने में सफल रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें