फोटो गैलरी

Hindi Newsकृष्णा दो दिनों में दूसरी बार स्मिथ से मिले

कृष्णा दो दिनों में दूसरी बार स्मिथ से मिले

आस्ट्रेलिया में भारतीयों पर लगातार जारी हमले के बीच विदेश मंत्री एमएम कृष्णा ने पिछले दो दिनों में गुरुवार को दूसरी बार अपने आस्ट्रेलियाई समकक्ष स्टीफन स्मिथ से मुलाकात की और समझा जाता है कि उन्होंने...

कृष्णा दो दिनों में दूसरी बार स्मिथ से मिले
एजेंसीThu, 28 Jan 2010 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया में भारतीयों पर लगातार जारी हमले के बीच विदेश मंत्री एमएम कृष्णा ने पिछले दो दिनों में गुरुवार को दूसरी बार अपने आस्ट्रेलियाई समकक्ष स्टीफन स्मिथ से मुलाकात की और समझा जाता है कि उन्होंने वहां के घटनाक्रम पर नाखुशी जताई। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री गोर्डन ब्राउन की मेजबानी में अफगानिस्तान पर आयोजित सम्मेलन के इतर कृष्णा ने यहां स्मिथ से मुलाकात की।

बैठक के दौरान समझा जाता है कि कृष्णा ने आस्ट्रेलिया सरकार के आश्वासन के बावजूद भारतीयों पर हो रहे हमलों को लेकर नाखुशी जताई। इस बैठक से पहले नई दिल्ली में विदेश राज्यमंत्री परणीत कौर ने भारतीयों पर हो रहे लगातार हमलों को लेकर निराशा व्यक्त की। ब्रिसबेन में चार और भारतीय युवकों पर हमले को लेकर गुरुवार को बैठक हुई।

स्काई न्यूज ने पीड़ितों की पहचान बताए बगैर खबर दी कि ब्रिसबेन और क्वींसलैंड में चार और भारतीयों पर हमले हुए। इनमें से तीन हमले टैक्सी चालकों पर हुए। इनमें से एक ने बताया कि किस तरह उसे टैक्सी से बाहर निकालकर पीटा गया। चौथा पीड़ित 23 वर्षीय पिज्जा आपूर्ति करने वाला लड़का था और ब्रिसबेन में उसे क्रिकेट के बल्ले से पीटा गया एवं उसके साथ लूटपाट की गई।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें