फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवराज की कलाई में चोट, दूसरे टेस्ट से बाहर

युवराज की कलाई में चोट, दूसरे टेस्ट से बाहर

मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह बाईं कलाई में चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज मौजूदा टेस्ट की अंतिम एकादश से बाहर होने वाला दूसरा खिलाड़ी...

युवराज की कलाई में चोट, दूसरे टेस्ट से बाहर
एजेंसीTue, 26 Jan 2010 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह बाईं कलाई में चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज मौजूदा टेस्ट की अंतिम एकादश से बाहर होने वाला दूसरा खिलाड़ी है।
   
इससे पहले मैच के दूसरे दिन शहादत हुसैन की गेंद पर राहुल द्रविड़ का भी जबड़ा टूट गया था और वह अब मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। टीम के प्रशासनिक मैनेजर अर्शद आयूब ने कहा कि सोमवार रात रात ढाका के अपोलो हॉस्पिटल में कराई युवराज की जांच में लिगमेंट में चोट का पता चला है। वह टेस्ट में अब आगे हिस्सा नहीं लेंगे।
   
इस चोट के कारण युवराज का अगले माह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में चुना जाना भी संदिग्ध है क्योंकि बीसीसीआई चयन पैनल की बैठक गुरुवार को होनी है।

इस बीच द्रविड़ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उनका इलाज कर रहे सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जनफजल उल हक ने एक टीवी चैनल से कहा कि अगर गेंद दो इंच और ऊपर लगती तो यह घातक हो सकता था।

भारत की 16 सदस्यीय टीम के चार खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को मांसपेशियों में खिंचाव के कारण स्वदेश लौटना पड़ा जबकि वीवीएस लक्ष्मण की अंगुली में भी चोट है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें